लड़की के फोन पर आए उसके ही न्यूड फोटो, धमकी भी- दोस्त का लोन चुकाओ नहीं तो…

व्हाट्स ऐप पर धमकी देने वाले आरोपी ने छात्रा की न्यूड फोटो के साथ उसके अन्य दोस्त और टीचर की भी न्यूड फोटो सेंड कर उन्हें इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी है...

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
photo viral

Student Nude Photo Viral Threat

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Student Nude Photo Viral Threat : पीएचडी करने वाली छात्रा को व्हाट्स ऐप पर अनजान नंबर से उसकी एडिटेड न्यूड फोटो रिसीव हुई। फोटो के साथ एक मैसेज भी था, जिसमें लिखा था कि अगर तम्हारे दोस्त ने लोन की किश्त नहीं भरी तो तम्हारे ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो जाएंगी। ये धमकी भरा मैसेज एक प्राइवेट संस्था के कर्मचारी का था, जिसे लोन वसूलने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। छात्रा ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में की। 

ये है पूरा मामला 

दरअसल, छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में यूनिवर्सिटी में पीएचडी करने वाली छात्रा के सहपाठी ने कुछ समय पहले एक प्राइवेट संस्था से लोन लिया था। पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसका दोस्त लोन की किश्त नहीं भर रहा है इसकी वजह से किश्त वसूलने वाला कर्मचारी उसके न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी दें रहा है। पीड़िता ने बताया कि लोन कंपनी के कर्मचारी ने उसको एडिटेड फोटो भेजकर बोला कि अपने दोस्त को लोन पेमेंट करने के लिए बोलो, वरना तेरी फोटो वायरल कर दूंगा।

लोन देने से पहले संस्था में सहपाठी की गारंटी की तौर पर पीएचडी करने वाली छात्रा, टीचर्स और अन्य दोस्तों के नंबर और आधार कार्ड की फोटो कॉपी जमा की थी। उन जाकारियों का उपयोग कर आरोपी पीड़िता को धमकाया रहा है। 

ये खबर पढ़िए.. बजरंग दल नेता और युवती की लाश मिली, विरोध में रोड पर जलाई गाड़ियां

पहले कॉल, फिर मैसेज में धमकी 

यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह यूनिवर्सिटी में PhD कर रही है। रविवार की सुबह उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से वाट्सऐप कॉल आया, जिसे उसने रिसीव नहीं किया। इसके बाद आरोपी ने वॉट्सऐप पर उस नंबर से मैसेज किया, जिसमें न्यूड एडिटेड फोटो भेजकर वायरल करने की धमकी दी। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये खबर पढ़िए.. अब 50 हजार से कम के सामान में नहीं लगेगा E-Way Bill, छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला

दोस्तों और टीचर के फोटो भी हो जाएंगे वायरल 

छात्रा ने पुलिस को बताया कि लोन वसूली करने वाले युवक ने टीचर और दोस्तों की भी फोटो होने की बात कही है। उसने टीचर और दोस्तों के फोटो वायरल करने की भी धमकी दी है। आरोपी के पास युवती के टीचर और अन्य दोस्तों की भी जानकारी है। छात्रा के मोबाइल पर आरोपी ने पहले न्यूड फोटो भेजी  और उसके नाम का जिक्र करते हुए कहा कि तुम्हारे दोस्त और टीचर का नंबर, फोटो और आधार कार्ड भी मेरे पास है। तम्हारे साथ उनकी फोटो वायरल हो जाएगी।

व्हाट्स ऐप पर धमकी

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

न्यूड फोटो वायरल Nude Photo Viral Threat लोन की किश्त व्हाट्स ऐप पर धमकी