मुरैना में ट्रैक्टर समेत उफनती नदी में बहे 3 लोग, रपटे को पार करते समय हुआ हादसा

मुरैना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले में नदी पर बने एक रपटे को पार करते समय ट्रैक्टर सवार 3 लोग नदी में बह गए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

Advertisment
author-image
Sourabh Bhatnagar
एडिट
New Update
ट्रैक्टर
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के मुरैना में उफनती नदी के रपटे को पार करते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली समेत 3 लोगों के बहने की खबर सामने आ रही है। हालांकि, एक शख्स को आसपास के लोगों ने बचा लिया है लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण 2 लोग बह गए हैं। लापता दोनों लोगों की तलाश जारी है। वहीं, मौके पर पुलिस व प्रशासन की टीम भी पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें...मंदसौर में बाइक समेत नदी में बहा परिवार, बचाने कूदे 2 युवक भी डूबे

कैसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, यह घटना कैलारस के खेड़कलां गांव की है। खेड़कलां गांव के पास झुण्डपुरा के रास्ते पर बरसाती नदी है जो जिले में इन दिनों अधिक बारिश होने के चलते उफान पर है। नदी के रपटे के ऊपर से पानी तेजी से बह रहा है। बताया जा रहा है कि इस दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार 3 लोग नदी को पार कर रहे थे लेकिन नदी के तेज बहाव में ट्रैक्टर बहने लगा। इस दौरान तीनों लोग भी नदी में बहने लग गए। आसपास खड़े लोगों ने किसी तरह उनमें से एक शख्स को बचा लिया लेकिन दो अन्य लोग नदी में बह गए। फिलहाल दोनों लापता लोगों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें...MP Monsoon Update : मध्यप्रदेश के 11 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, डबरा में बाढ़ से हालात गंभीर, 400 लोग फंसे

बीते दिनों मंदसौर में भी हुआ था ऐसा हादसा

बीते दिनों मंदसौर जिले के नाहरगढ़ में शिवना नदी पर बने एक पुल को पार करते समय बाइक सवार दंपति और उनके दो बच्चे नदी में बह गए थे। उस दौरान दंपति और उनके बच्चों को बचाने नदी में कूदे 2 युवक भी डूब गए थे। बाद में स्थानीय लोगों ने किसी तरह एक बच्ची और एक युवक को बचा लिया था।

आपको बता दें कि मौसम विभाग (IMD) ने 15 सितंबर से बंगाल की खाड़ी (Bay of Bengal) में एक नया सिस्टम सक्रिय होने की भविष्यवाणी की है, जिसका असर 16 सितंबर से प्रदेश में दिखेगा। मौसम वैज्ञानिक वीएस यादव के अनुसार, 'वर्तमान सिस्टम उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की ओर बढ़ चुका है, लेकिन ग्वालियर-चंबल और जबलपुर संभाग में इसका प्रभाव अगले 24 घंटे तक रहेगा।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मौसम Morena मुरैना क्राइम मुरैना की खबर Accident in Morena मुरैना की खबरें