जबलपुर में हुस्न के जाल में फंसाकर रुपए ऐंठने वाली युवती गिरफ्तार

जबलपुर में हुस्न के जाल में फंसाकर रुपए ऐंठने वाली युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वो लंबे वक्त से फरार चल रही थी। एसपी ने उस पर ढाई हजार रुपए के इनाम की घोषणा भी की थी। पुलिस युवती की गिरफ्तारी के लिए लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
Women arrested in Jabalpur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नील तिवारी, JABALPUR. लोगों को हुस्न के जाल में फंसाकर रुपए ऐंठने वाली फरार इनामी युवती को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवती लंबे समय से फरार चल रही थी, जिसको पकड़ने के लिए जबलपुर एसपी ने ढाई हजार रुपए के इनाम की घोषणा की थी।

ये था पूरा मामला

ओमती थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह पवार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रसल चौक के व्यापारी मोहित डोडेजा पिता रमेश डोडेजा ने शिकायत दर्ज कर बताया था कि उसकी सोनिया केसवानी नामक युवती से पहचान हुई थी। कुछ दिनों बाद युवती उसे कई संगीन आरोपों में फंसाने की धमकी देते हुए रूपए ऐंठने लगी थी। जिससे प्रताड़ित होकर मोहित ने इस मामले की शिकायत ओमती थाने में दर्ज कराई थी।

ये खबर भी पढ़िए..

UPSC ने नियम बदले, 10 दिन से पुरानी फोटो नहीं, ज्वॉइनिंग तक एक लुक रहे

MPPSC में 2 नए सदस्य डॉ. HS मरकाम और डॉ. कोष्ठी की नियुक्ति को मंजूरी

शिकायत के बाद से फरार थी युवती

मामले के बाद से ही आरोपी सोनिया केसवानी फरार चल रही थी, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। आखिरकार ये युवती पुलिस के हत्थे चढ़ गई और इसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

Women who cheated in Jabalpur arrested Reward Women arrested in Jabalpur jabalpur police Women arrested in Jabalpur