MP के मंत्री एंदल सिंह बोले- चुनाव बाद नहीं पकड़े जाएंगे रेत-पत्थर के ट्रैक्टर-ट्रॉली, कार्रवाई हो तो मुझे फोन करना

मुरैना में मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री एंदल सिंह कंषाना के एक बयान से खलबली मच गई। सूबे की मोहन यादव कैबिनेट के मंत्री ने रेत और पत्थर माफिया को संरक्षण देने वाला बयान दिया है। मंत्री ने अवैध रेत खनन को सही काम बताया है...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री एंदल सिंह कंषाना ( Andal Singh Kansana ) का कहना है कि चुनाव के बाद न तो किसी का पत्थर का ट्रैक्टर पकड़ा जाएगा न रेत का। अगर किसी का ट्रैक्टर पकड़ा जाए तो मुझे फोन करना, मेरी जवाबदारी है। कंषाना एक वायरल वीडियो में ये सब कहते दिख रहे हैं। वीडियो नूराबाद क्षेत्र स्थित करह धाम मंदिर परिसर का बताया जा रहा है। वीडियो में वे लोगों से कह रहे हैं कि हमें मालूम है कि हमारे लोग धंधा करते हैं पत्थर का, रेत का। ये अपराध नहीं है। अगर इसको नहीं करेंगे तो हमारे समाज के लोग, रिश्तेदार गलत काम यानी चोरी-चपाटी में चले जाएंगे। उससे हमारे समाज की बदनामी होगी, बच्चों की जिंदगी खराब होगी। मंत्री कंषाना ने आगे कहा, चुनाव के बाद ऐसी व्यवस्था कर दूंगा कि अगर कोई ट्रैक्टर पकड़े तो सीधे मुझे फ़ोन कर देना। मैं मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री जरूर हूं, लेकिन आपके लिए सरपंच हूं।

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर नोटा में गोपालगंज और रतलाम सीट का रिकार्ड तोड़ेगा, बनेगा नंबर 1

ये खबर भी पढ़िए...भाजपा नेता ने बांटी कार्यकर्ता को नोटों की गड्डी, कहा सफाई- टेंट का हिसाब कर रहे थे

मंत्री ने बाद में दी ये सफाई 

मीडिया से बातचीत में कंषाना ने सफाई दी। वे बोले- मेरे कहने का आशय था कि चंबल की खदानों को कानूनी तौर से खोला जाएगा। पत्थर की खदानें भी खुलेंगी। यही बात मैंने कही है। जब सब कुछ कानूनी हो जाएगा तो कोई ट्रैक्टर नहीं पकड़ा जाएगा।

ये खबर भी पढ़िए...उज्जैन के दंडी आश्रम में 19 बच्चों से कुकर्म का दूसरा आरोपी आष्टा से अरेस्ट

 

Andal Singh Kansana करह धाम मंदिर परिसर मंत्री एंदल सिंह कंषाना