भाजपा नेता ने बांटी कार्यकर्ता को नोटों की गड्डी, कहा सफाई- टेंट का हिसाब कर रहे थे

करैरा के भाजपा नेता अरविंद बेडर हाथों में 500 रुपए की गड्डी लेकर रुपए बांटते नजर आए। जानकारी के मुताबिक रुपए उन लोगों को बांटे जा रहे थे, जो अपने-अपने क्षेत्र से भीड़ लेकर आए थे।

author-image
Dolly patil
New Update
bjp
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 5 दिन ही बाकि है। जिसके चलते चुनाव प्रचार में दोनों प्रमुख पार्टी ने प्रचार की रफ्तार बढ़ा दी है। ऐसे में एक रोड शो के बाद सभा स्थल के पास पंडाल में कार्यकर्ता की भीड़ एकत्रित हो गई, जिसके बाद करैरा के भाजपा नेता अरविंद बेडर हाथों में 500 रुपए की गड्डी लेकर रुपए बांटते नजर आए। जानकारी के मुताबिक ये रुपए उन लोगों को बांटे जा रहे थे, जो अपने-अपने क्षेत्र से भीड़ लेकर आए थे।

ये खबर भी पढ़ें....लोकसभा चुनाव 2024 : प्रियंका गांधी आज छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश दौरे पर

IPL 2024 : पंजाब ने चेन्नई को लगातार 5वीं बार हराया

CM Mohan: जो अपने प्रत्याशी को बचा नहीं पाए, वो अब दूसरों पर कीचड़ उछाल रहे

BJP ने अपने कुनबे में 7 लाख नेता जोड़े, इनमें डॉक्टर और वकील भी

क्या है पूरा मामला

दरअसल बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के समर्थन में करैरा विधानसभा के ग्राम सिरसौद पहुंचे थे। सिरसौद में उन्होंने करीब 20 मिनट की सभा की। इसके बाद वो दोनों नेता दूसरी सभा के लिए वहां से रवाना हो गए। दोनों नेताओं के यहां से रवाना होते ही सभा स्थल के पंडाल के पास कार्यकर्ता की भीड़ एकत्रित हो गई। इसके बाद करैरा के भाजपा नेता अरविंद बेडर उसी पंडाल के पास हाथों में 500 रुपए की गड्डी लेकर रुपए बांटते हुए नजर आए। उनके साथ सिरसौद मंडल अध्यक्ष हुकुम चंद्र लोधी भी मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रुपए उन लोगों को बांटे जा रहे थे, जो अपने-अपने क्षेत्र से भीड़ लेकर आए थे। हालांकि बेडर के नेता का कहना है कि मैं लोधी की मदद के लिए वहां गया था और टेंट, पानी और झंडे लगाने वालों का हिसाब कर रहा था।

कांग्रेस के केके मिश्रा ने बीजेपी पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव उमा भारती भाजपा ज्योतिरादित्य सिंधिया रोड शो अरविंद बेडर