युवक को मूत्र पिलाया, बाल काटे, फिर कालिख पोतकर पूरे गांव में घुमाया

उज्जैन में एक युवक के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी गईं। उसे ऐसी सजा दी कि इंसानियत शर्मसार हो गई। जानिए क्या है पूरा मामला...

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
म

बंजारा समाज के युवक के साथ हैवानियत

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. उज्जैन में बंजारा समाज के एक युवक के साथ बर्बरता और अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी गईं ( Crime in MP )। ये आदमी एक महिला को अपने साथ ले गया था। महिला के ससुराल वालों ने गांव वालों की मदद से दोनों को राजस्थान में पकड़ा और फिर उज्जैन लेकर आए। यहां पर युवक के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी गईं। महिला के परिजनों ने पहले तो युवक को मूत्र पिलाया, मुंह में जूते ठूंसे और फिर कालिख पोत दी। मामला विवाहेत्तर संबंध का बताया जा रहा है, जिससे महिला के परिजन और गांव वाले नाराज थे ( Crime News )। 

ये खबर भी पढ़िए... Cash for query case: महुआ मोइत्रा केस की होगी CBI जांच, जानें मामला

ये खबर भी पढ़िए... लोकसभा चुनाव : नहीं हो सके MP के कांग्रेस उम्मीदवारों के नाम फाइनल

मूत्र पिलाया, बाल काटे और फिर पूरे गांव में घुमाया

युवक और महिला के बीच प्रेम संबंध था, इसलिए वे गांव से भाग गए थे। हालांकि महिला के परिजनों ने उन्हें राजस्थान से पकड़ लिया और वापस गांव लेकर आए। यहां पर युवक को पेड़ से बांध दिया गया। जूते- चप्पल की माला पहनाई गई। मुंह में जूते ठूंसे गए। इसके बाद भी अमानवीयता की थोड़ी कसर बच गई तो उसे पेशाब पिलाई गई। इतनी दरिंदगी के बाद आरोपी के साथ मारपीट भी की गई और उसी महिला से चप्पलें लगवाई गईं, जिससे उसका प्रेम प्रसंग था।

ये खबर भी पढ़िए... MP की 6 और CG की 1 Lok Sabha सीट के लिए 20 से भरे जाएंगे नामांकन फॉर्म

फोटो वायरल हुई तो खुला मामला

युवक उज्जैन जिले के भीलखेड़ा का रहने वाला है। सोशल मीडिया पर इस युवक फोटो जमकर वायरल हो रही है। इसी के बाद इस मामले का खुलासा हुआ। वहीं इस पूरे में एडिशनल एसपी नितेश भार्गव का कहना है कि उन्हें अब तक शिकायत नहीं मिली है। वारदात कहां हुई जानकारी लेंगे। अगर शिकायत मिलती है तो वह कार्रवाई करेंगे।

crime news crime in mp इश्क की खौफनाक सजा