दाढ़ी बनाने के ब्लेड से लूट लिया पूरा बैंक, लोगों को नाली में पड़े मिले नोटों के बंडल

दमोह जिले के एक बैंक को लुटेरों ने निशाना बनाया और पूरे 41 लाख रुपए लूट ले गए। चर्चा है कि इन नकाबपोश लुटेरों इतनी बड़ी लूट को महज दाढ़ी बनाने वाले ब्लेड्स और एक अदद देसी कट्टा की दम पर अंजाम दिया।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
2024-05-15T083933.305.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दमोह जिले के एक बैंक को चंद नकाबपोश बदमाशों ने ब्लेड और देशी कट्टे के दम पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। मामला जिले के मगरोन थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है। जहां मंगलवार की शाम मध्यांचल ग्रामीण बैंक में 5 बदमाश दाखिल हुए और बैंक के चपरासी व कैशियर को ब्लेड मारकर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश देशी कट्टा और ब्लेड के दम पर 41 लाख रुपए की भारी- भरकम राशि लूट ले गए।  पुलिस के हाथ- पांव फूले हुए हैं कि आखिर इतनी बड़ी वारदात को गांव में अंजाम किसने दिया है। 

ये खबर भी पढ़िए...मध्य प्रदेश में रंग बदलता मौसम, कभी गर्मी तो कभी सावन जैसी फुहार, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

बैंक स्टाफ पर संदेह गहराया

इस घटनाक्रम में बैंक के स्टाफ की भूमिका भी संदेहास्पद है। उदाहरण के लिए ऐसा कैसे संभव हो गया है कि फील्ड ड्यूटी के नाम पर अधिकतर कर्मचारी बैंक में नहीं थे। इधर चर्चा है कि बैंक में सुबह बड़ी मात्रा में कागजात जलाए गए थे और कुछ लोगों को ये बात हजम नहीं हो रही है कि बैंक में वास्तव में 41 लाख रुपए थे।

ये खबर भी पढ़िए...CM मोहन यादव : 5 राज्यों के ताबड़तोड़ दौरे पर सीएम, स्टार प्रचारक के तौर पर करेंगे जनसभाएं

DVR भी ले गए, नाली में पड़े थे नोट के बंडल

दमोह एसपी सोमवंशी के अनुसार आरोपी संभवत: ड्राइवर मालूम होते हैं। इसलिए उन्होंने प्लानिंग कर ऐसा टाइम चुना, जब बैंक में न्यूनतम स्टाफ हो। वे लोग लूट के बाद बैंक का डीवीआए भी ले गए हैं। आसपास सीसीटीवी के कवरेज की गुंजाइश कम है। पुलिस को बैंक को बाहर नाली में 100 व 500 रुपए के नोटों के बंडल मिले हैं। ये नोट यहां कैसे आए पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही है। 

ये खबर भी पढ़िए...मध्य प्रदेश में अब फास्टैग से कटेगा पार्किंग शुल्क

ये खबर भी पढ़िए...120 करोड़ बैंक में पड़े रहे, मेडिकल यूनिवर्सिटी ने ब्याज की चिंता ही नहीं की

 

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

दमोह फतेहपुर गांव नकाबपोश मध्यांचल ग्रामीण बैंक डीआईजी सुनील कुमार जैन देशी कट्टे के दम पर लूट