लोकसभा से पहले महाकाल की शरण में राहुल, बताया न्याय यात्रा का प्लान

कांग्रेस की बैठक में निर्णय लिया गया है कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस बाबा महाकाल की शरण में जाएगी। मध्यप्रदेश में राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
nyay yatra

लोकसभा से पहले महाकाल की शरण में राहुल

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश में कमलनाथ बीजेपी में जाने का चैप्टर खत्म होने के बाद कांग्रेस नई रणनीति बनाने में जुट गई है। भोपाल में आज यानि मंगलवार को लोकसभा चुनाव और भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर हुई बैठक में फैसले लिए गए हैं। बैठक में निर्णय लिया गया है कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस बाबा महाकाल की शरण में जाएगी। मध्यप्रदेश में राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे।

कांग्रेस बैठक में बताय न्याय यात्रा का प्लान

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर हुई कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक के बाद जीतू पटवारी बोले। पूर्व पीसीसी चीफ कमलनाथ समेत कांग्रेस के सभी बड़े नेता बैठक में शामिल हुए हैं। जो नेता (कमलनाथ) और विधायक भोपाल नहीं आ पाए वह वर्चुअली जुड़े। 2 मार्च से मध्य प्रदेश में शुरू होगी राहुल गांधी की यात्रा। किसानों के साथ राहुल गांधी संवाद करेंगे। किसानों को एमसपी मिले, उनके साथ न्याय हो यही हमारा उद्देश्य है। कमलनाथ को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ जी ऑनलाइन जुड़े और उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा में रहने का वक्तव्य दिया है। इसलिए अब बीजेपी और मीडिया के पास कोई मसाला बचा नहीं है। भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लिया गया है।

ये खबर भी पढ़ें...

कमलनाथ का चैप्टर क्लोज, नकुलनाथ की बीजेपी में आने की संभावना बरकरार

बढ़ रही हैं दिग्विजय की चिंताएं, बोले- मुझे यह नतीजे स्वीकार नहीं

भारत जोड़ो यात्रा में सभी नेता होंगे शामिल

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस ने बड़ी रणनीति बनाई है। कांग्रेस के एमपी प्रभारी भंवर जितेन्द्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी की मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर पूरी रूपरेखा तैयार हो गई है। मध्य प्रदेश में किसान, युवा, बेरोजगार, आदिवासियों की आवाज उठाएंगे। इन सभी के साथ राहुल गांधी संवाद करेंगे।

न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेसियों में उत्साह: दिग्विजय

दिग्विजय सिंह ने कहा कि राहुल गांधी आगामी 4 मार्च को गुना पहुंचेंगे। भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेसियों में काफी उत्साह है। न्याय यात्रा में बहुत बड़ी तादाद में लोग शामिल होंगे। न्याय यात्रा के लिए सभी एकजुट होकर कार्य कर रहे हैं। गुना में राहुल गांधी का रोड शो भी आयोजित किया जाएगा।

न्याय यात्रा