भिंड : घर में घुसकर चलाईं कारोबारी के बेटे पर एक के बाद एक 6 गोलियां

भिंड जिले के कोतवाली क्षेत्र में नामी पन्ना होटल और रेस्टोरेंट के मालिक विनोद जैन के बेटे की घर में घुस कर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने उसके सीने में एक के बाद एक छह गोलियां मारी। 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
लुपल

भिंड मर्डर

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHIND. भिंड में एक होटल कारोबारी के बेटे की गोली मारकर हत्या ( Bhind Murder ) कर दी गई। पन्ना होटल और रेस्टोरेंट के मालिक विनोद जैन का बेटा प्रणाम जैन (22) ( Pranam Jain ) घर के चौथे माले पर अपने कमरे में सो रहा था। इसी दौरान हमलावर आए और उसके सीने में एक के बाद एक 6 गोलियां मारकर फरार हो गए। हालांकि दोनों आरोपियों की पहचान हो गई है। पुलिस इस मामले की तलाश में जुट गई है। 

ये खबर भी पढ़िए...महाशिवरात्रि पर मंदिरों में बम भोले, उज्जैन में आधी रात से कतारें

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर को 67 साल में इन पदों पर कभी नहीं मिली कोई महिला आईएएस

घर में घुसकर चौथी मंजिल पर 6 गोली मारी

जानकारी के मुताबिक होटल कारोबारी विनोद जैन का बेटा प्रणाम जैन (22) घर की चौथी मंजिल पर अपने कमरे में सो रहा था।  सभी लोग घर में अपने-अपने कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान दो बदमाश आए और उसपर लगातार फायर कर ( Pranam Jain Murder ) भाग गए। प्रणाम, घायल हालत में दूसरे कमरे में सो रहे परिजन के पास पहुंचा और वहीं गिर पड़ा।  बेटे की हालत देखकर परिवार वाले दहशत में आ गए। वह उसे तत्काल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों ने होटल में कमरा बुक किया था।

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर को 67 साल में इन पदों पर कभी नहीं मिली कोई महिला आईएएस

ये खबर भी पढ़िए..पटवारी भर्ती का दूसरा चरण, खाली रहे पदों पर दूसरी काउंसलिंग 9 मार्च को करने के आदेश

सीसीटीवी फुटेज में दोनों आरोपियों की पहचान

मृतक के पिता विनोद जैन भिंड के बड़े व्यापारी हैं। उनका होटल के साथ ट्रांसपोर्ट का भी बड़ा व्यवसाय है। बताया जा रहा था कि आरोपियों का होटल संचालक के बेटे से पुराना विवाद था। वहीं पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक के साथ ही सीएसपी, एडिशनल एसपी, पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर दो आरोपी की पहचान कर ली है। 

Bhind Murder Pranam Jain Pranam Jain Murder भिंड मर्डर प्रणाम जैन प्रणाम जैन मर्डर