भोपाल में 5 साल की बच्ची के रेप और हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, आरोपी की बहन सेक्स रैकेट में शामिल!

भोपाल में 5 साल की मासूम से रेप और मर्डर केस को लेकर बड़ा खुलसा सामने आया है। मुख्य आरोपी की बहन किसी सेक्स रैकेट ( sex racket ) में शामिल हो सकती है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
5 साल की बच्ची के रेप और हत्या
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल में 5 साल की बच्ची के रेप और हत्या के मामले में पुलिस की जांच में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। मुख्य आरोपी अतुल भालसे की बहन चंचल भालसे के मोबाइल से पुलिस को 12 से अधिक युवतियों की तस्वीरें मिली हैं, जो उसने दो मोबाइल नंबरों पर वॉट्सऐप (WhatsApp) की थीं। हर तस्वीर के नीचे कुछ संदिग्ध अंक लिखे हुए थे। इससे पुलिस को शक है कि चंचल किसी सेक्स रैकेट (sex racket) में शामिल हो सकती है।

ये खबर भी पढ़िए...पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के बाद आरोपी ने मां-बहन के कहने पर की थी शव छिपाने की कोशिश

आरोपी चंचल के संदिग्ध संबंध

जांच के अनुसार, चंचल का संपर्क 5 युवकों से था। पुलिस को उसके व्यवहार पर लगातार संदेह बना हुआ है। चंचल के तीन बच्चों को उसकी बहन की देखरेख में दिया गया है। हालांकि, पुलिस को अभी तक चंचल के खिलाफ किसी अन्य आपराधिक गतिविधि में शामिल होने का कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।

मुख्य आरोपी का कबूलनामा

मुख्य आरोपी अतुल भालसे (Atul Bhanse) ने पुलिस पूछताछ में पूरी घटना स्वीकार कर ली है। उसने बताया कि घटना वाले दिन, फॉगिंग के चलते सभी फ्लैट के दरवाजे बंद थे। इस दौरान, बच्ची को अकेला देखकर उसने उसे फ्लैट में खींच लिया और बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी।

ये खबर भी पढ़िए...5 साल की बच्ची से रेप के बाद मर्डर, 3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी, बहन और मां से भी होगी पूछताछ

पुलिस ने बरामद किए सबूत

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके कपड़े और घटना से जुड़े अन्य सबूत एक सुनसान इलाके से बरामद किए हैं। आरोपी ने बच्ची के शव को चादर में लपेटकर पानी की टंकी (water tank) में छिपाया था। पुलिस ने टंकी को काटकर शव को बाहर निकाला।

फ्लैट से मिलीं शराब की बोतलें

पुलिस ने आरोपी अतुल के फ्लैट की तलाशी के दौरान शराब की बोतलें (alcohol bottles) भी बरामद की हैं। पुलिस ने इस केस में अब तक 5 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इसमें बच्ची के माता-पिता और पड़ोसी भी शामिल हैं।

ये खबर भी पढ़िए...हिंदू युवक से लव मैरिज करने पहुंची मुस्लिम युवती, पीछे-पीछे कलेक्ट्रेट पहुंच गए परिजन, जानें फिर क्या हुआ

आरोपी के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड

अतुल भालसे के खिलाफ 2011 से लेकर 2020 तक कई अपराधों के केस दर्ज हैं। इनमें मारपीट (assault), छेड़छाड़ (harassment), चोरी (theft) और अड़ीबाजी (extortion) शामिल हैं।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

MP News भोपाल मध्य प्रदेश Sex racket सेक्स रैकेट Mp news in hindi भोपाल रेप मर्डर केस Bhopal rape murder case चंचल भालसे Chanchal Bhanse अतुल भालसे Atul Bhanse