रचना टावर लूट कांड : पूर्व कर्मचारी ने रची थी लूट की साजिश, दो संदिग्धों से पूछताछ जारी

भोपाल पुलिस (Bhopal Police) की जांच में पता चला कि लूट की वारदात के पीछे कंपनी का ही एक पूर्व कर्मचारी है, जिसे कुछ दिन पहले नौकरी से निकाला गया था। फिलहाल यह साफ नहीं है कि पूर्व कर्मचारी ने ऐसा क्यों किया। 

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
रचना टावर लूट कांड
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bhopal Rachna Tower Robbery Investigation : भोपाल के रचना टावर स्थित एक शराब कंपनी के कार्यालय में हुई 12 लाख रुपए ( Rachna Tower 12 Lakhs Robbery ) की लूट का मामले में नया अपडेट सामने आया है। भोपाल पुलिस (Bhopal Police) की जांच में सामने आया है कि इस वारदात के पीछे कंपनी का एक पूर्व कर्मचारी है, जिसे कुछ दिन पहले नौकरी से निकाला गया था। फिलहाल यह साफ नहीं है कि पूर्व कर्मचारी ने ऐसा क्यों किया। 

ये खबर पढ़िए... रचना टावर में लाखों की लूट, शराब कंपनी के ऑफिस से बदमाशों ने उड़ाए पैसे

पूर्व कर्मचारी की साजिश

पुलिस की जांच ( Police investigation ) में पता चला है कि कंपनी के इस पूर्व कर्मचारी ने ही इस लूट की साजिश रची थी। उसने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस का मानना है कि हो सकता है कि कर्मचारी को नौकरी से निकाले जाने का बदला लेने की नीयत से यह वारदात की गई हो।

ये खबर पढ़िए... रचना टावर लूट कांड : भोपाल पुलिस ने खंगाले 380 सीसीटीवी फुटेज, क्राइम ब्रांच समेत 6 टीम कर रही जांच

एक संदिग्ध को लिया हिरासत में 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) और अन्य सुरागों के आधार पर 1 संदिग्ध को हिरासत में लिया है। यह संदिग्ध लालघाटी इलाके का रहने वाला है। पुलिस उसके दूसरे साथी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि लूट की साजिश रचने वाला पूर्व कर्मचारी झारखंड का बताया जा रहा है। पुलिस संदेही से पूछताछ कर रही है। जल्द ही वारदात का पूरा खुलासा हो सकता है।

 

ये खबर पढ़िए... लाड़ली बहना योजना के बाद अब शुरू होगी लाड़ला भाई योजना, हर महीने मिलेंगे इतने पैसे!

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे इस मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं और जल्द ही इस मामले का खुलासा कर देंगे। उन्होंने बताया कि वे 2 संदिग्धों से पूछताछ कर रहे हैं और जल्द ही इस मामले में कुछ बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

रचना टावर रचना टावर लूट कांड रचना टावर में लूट भोपाल रचना टावर लूट Bhopal Rachna Tower Robbery रचना टावर में चोरी