बिन्नू रानी जी :12 साल की बेटी इंस्टाग्राम पर मचा रही धमाल

आज के समय में इंस्टाग्राम पर रील और यूट्यूब पर ब्लॉग बनाने का खूब चलन चल रहा है। इस बहाने कई सारे लोगों कि रील भी वायरल हो रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश के बुंदेलखंड अंचल के छतरपुर की एक छोटी बेटी इंस्टा पर खूब धमाल मचा रही है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
एडिट
New Update
reel
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आज के समय में इंस्टाग्राम पर रील और यूट्यूब पर ब्लॉग बनाने का खूब चलन चल रहा है। इस बहाने कई सारे लोगों कि रील भी वायरल हो रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश के बुंदेलखंड अंचल के छतरपुर की एक छोटी बेटी इंस्टा पर खूब धमाल मचा रही है। ये  छोटी बच्ची बिन्नू रानी जी के नाम से मशहूर है। बिन्नू रानी अभी 12 साल की है और सरकारी स्कूल में 5वीं क्लास की छात्रा है। 

कब शुरू किया था वीडियो बनाना  

बिन्नू रानी जी ( Binnu Rani ji ) ने 6 माह पहले वीडियो बनाना शुरू किया था। वो अब तक करीब 200 वीडियो अपलोड कर चुकी हैं। इन वीडियो पर करोड़ों में व्यूज आ रहे हैं। बिन्नू रानी के अब तक 80 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं। वायरल हुई 12 साल की बिन्नू रानी जी का सपना एुक एक्ट्रेस बनने का है।  वो सोशल मीडिया पर लगातार रील्स, ब्लॉग और वीडियो शेयर कर रही हैं। पढ़ाई भी करती हैं और स्कूल से मिलने वाले होमवर्क को भी मन लगाकर समय पर करती हैं। 

महादेव सट्टा ऐप में कर्जदार से परेशान बिजनेसमैन ने खाया जहर

क्यों वायरल हुई बिन्नू रानी जी ?

छतरपुर जिले के छोटे से गांव पहाड़गांव में रहने वाली बिन्नू रानी 6 माह पहले पड़ोस में रहने वाले एक दादा को पाइप से पानी बर्बाद करने को लेकर चिल्ला रही थी, जिसके बाद उसकी मुंहबोली बहन ने उसका चोरी छिपे वीडियो बना लिया और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया था। वीडियो के वायरल होते ही बिन्नू रानी जी को इंस्टाग्राम का भूत सवार हो गया। अब बिन्नू रानी रोजाना सेल्फी मोड पर मोबाइल कैमरे को करके वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम बनाकर डाल देती हैं।

हाईकोर्ट में 260 पदों पर भर्ती, ग्रेजुएट्स करें अप्लाई

बोर्ड परीक्षा के टॉपर्स को मिलेंगे 2-2 लाख रुपए

भाजपा को मतदान प्रतिशत बढ़ाने की चिंता, सीएम पहुंचे महिला वॉर रूम

बिन्नू रानी जी