BJP पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष का छलका दर्द, बोले- भाजपा नेता नहीं दे रहे पैसा

बीजेपी के जिला अध्यक्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जब इस वीडियो के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बीजेपी नेता विधानसभा चुनाव प्रचार में खर्च हुए पैसे नहीं दे रहे। पढ़िए... भाजपा नेता ने उसका दर्द कैसे बयां किया

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष दशरथ राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बीजेपी ( BJP ) नेताओं से पैसा दिलवाने की गुहार लगा रहा है। इस वीडियो में कहीं भी उसने भाजपा नेता का नाम नहीं लिया, जब उससे पूछा गया तो उसने बताया कि मुझे विधानसभा चुनाव प्रचार में बैनर-पोस्टर का काम दिया गया था, जिसका पेमेंट अभी तक नहीं किया गया है।

जेब से खर्च कर लगाए बैनर-पोस्टर

इस मामले में पीड़ित दशरथ राठौर का कहना है कि विधानसभा चुनाव 2023 में डिंडोरी विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी पंकज टेकाम ने मुझे फोन कर बुलाया और बोले- चुनाव प्रचार में बैनर, पोस्टर, रथ निर्माण तुमको करना है। वरिष्ठ नेताओं से भी बात हो गई है। इसके बाद मैंने अपने कर्मचारियों के साथ गांव-गांव जाकर बैनर, पोस्टर खुद लगवाए, वहीं चुनाव प्रचार के लिए रथ बनवाया था। राठौर ने कहा इसमें टोटल दस लाख 58 हजार रुपए खर्च हुए हैं जो अभी तक नहीं मिले हैं।

ये खबरें भी पढ़ें...

कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जाफर भी हुए भाजपाई

बीजेपी के नाम पर चल रहा ये मैसेज कहीं आपक बैंक अकाउंट न कर दे खाली

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने भी मदद नहीं की

दशरथ ने बताया कि पूरे खर्च का पंकज टेकाम को बिल भी उपलब्ध कराया। उन्होंने एक लाख, दो लाख करके पांच लाख रुपए पेमेंट भी किया। बाकी के पांच लाख रुपए नहीं दे रहे हैं। पेमेंट के लिए मैं कई बार उनके घर गया, हाथ-पांव जोड़े, व्हाट्सएप पर भी निवेदन किया। उससे भी बात नहीं बनी तो मैं फिर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को अपनी समस्या बताई, लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की। दशरथ राठौर ने बताया कि मेरी दुकान पर लोन है, उसे भी चुकाना पड़ता है साथ ही कर्मचारियों को वेतन देना पड़ता है। इस चक्कर में मेरी आर्थिक स्थिति खराब हो रही है। दुकानदारी बंद होने की कगार पर है। समझ में नहीं आ रहा क्या करूं। इसलिए आज मजबूरन मैंने सोशल मीडिया में पोस्ट किया। शायद कोई सुन ले।

कुछ भुगतान बाकी है व्यस्तता के चलते नहीं हुआः टेकाम

पिछड़ा वर्ग मोर्चा भाजपा जिला अध्यक्ष दशरथ राठौर के पैसे भुगतान के संबंध में चर्चा करने पर भाजपा विधानसभा प्रत्याशी और अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश महामंत्री पंकज टेकाम का कहना है कि दशरथ राठौर को पांच लाख का भुगतान किया जा चुका है। कुछ भुगतान बाकी है। व्यस्तता के चलते नहीं हो पाया। थोड़ा रेट का इश्यू भी है, उन्होंने 55 रुपए वर्गफीट के हिसाब से बिल दिया है। डिंडोरी पहुंचकर बातचीत कर हिसाब किताब करेंगे।

जिला अध्यक्ष BJP