BJP आईटी सेल के अमित मालवीय पर यौन शोषण का आरोप, 10 करोड़ का नोटिस भेजा

अमित मालवीय पश्चिम बंगाल के नेता हैं और भाजपा आईटी सेल के प्रमुख भी हैं। संघ परिवार के नेता शांतनु सिन्हा ने उन पर महिलाओं के यौन शोषण को लेकर आरोप लगाए हैं...

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
 अमित मालवीय
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने आरएसएस से जुड़े वकील प. बंगाल के शांतनु सिन्हा को कानूनी नोटिस भेजा है। साथ में 10 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा किया है। शांतनु ने 8 जून 2024 को उनके खिलाफ यौन दुराचार के आरोप लगाए थे। नोटिस में बताया गया है कि शांतनु द्वारा फेसबुक पर पोस्ट में मालवीय के खिलाफ झूठे और अपमानजनक आरोप लगाए गए थे, जिसका उद्देश्य उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाना था। कानूनी नोटिस में पोस्ट हटाने और बिना शर्त माफी मांगने को कहा गया था।

खूबसूरत लड़कियों का इंतजार करते हैं मालवीय, संघ के नेता ने ही लगाए आरोप

संघ परिवार के नेता शांतनु सिन्हा ने पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता और भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ( BJP leader Amit Malviya ) पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा अमित मालवीय ने न केवल फाइव स्टार होटलों में बल्कि कोलकाता में BJP ऑफिस के अंदर भी महिलाओं का यौन शोषण किया है। बता दें, शांतनु सिन्हा वरिष्ठ BJP नेता राहुल सिन्हा के चचेरे भाई हैं।

कांग्रेस भी हुई हमलावर

सुंदर लड़कियों का अब भी हो रहा इंतजार

सिन्हा ने कहा कि क्या अमित मालवीय कोलकाता के फाइव स्टार होटल में अभी भी इंतजार कर रहे हैं कि बंगाल की सरकार कब सुंदर लड़कियों को देगी? क्या बंगाल के नेतृत्व के बीच यह प्रतियोगिता अब नहीं रह गई है कि कौन कितनी सुंदरियों से अध्यक्ष बनेगा? कृपया प्रतिस्पर्धा करें और अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ खड़े हों। अध्यक्ष या सचिव पद के लिए अमित मालवीय या दिल्ली से भेजे गए पर्यवेक्षकों को सुंदर लड़कियों की पेशकश करने की कोशिश नहीं करें।

sinha post

शांतनु ने पोस्ट कर लगाए ये गंभीर आरोप

शांतनु ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा कि अमित मालवीय ने महिलाओं का यौन शोषण किया है। ऐसा उन्होंने ना सिर्फ पांच सितारा होटलों में बल्कि कोलकाता में भाजपा पार्टी कार्यालय में भी किया। अमित महिलाओं के स्थान पर बंगाल राज्य नेतृत्व के साथ अपनी राजनीतिक गतिविधियां संचालित करते हैं। 

BJP IT CELL के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित मालवीय की अभी तक इस मामले में किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है। जैसे ही उनका पक्ष आएगा, हम पाठकों को अवगत करवाएंगे।

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

BJP leader Amit Malviya भाजपा नेता अमित मालवीय नेता शांतनु सिन्हा