जबलपुर में BJP नेता और बरेला TI में ठनी,दोनों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

जबलपुर के बरेला टीआई जितेंद्र पाटकर और BJP नेता रामेश्वर साहू के बीच जमकर ठन गई है। साहू ने जहां TI की अवैध उत्खनन कराने की आला अफसरों से शिकायत की है। वहीं टीआई ने साहू का आदतन अपराधी बताया है और कार्रवाई करने की बात कही है 

author-image
BP shrivastava
New Update
thesootr

जबलपुर के बरेला थाना प्रभारी जितेंद्र पाटकर और बीजेपी नेता रामेश्वर साहू।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नील तिवारी, JABALPUR. बरेला थाना प्रभारी जितेंद्र पाटकर और बीजेपी ( BJP ) के बरेला जनपद उपाध्यक्ष रामेश्वर साहू के बीच जमकर ठन गई है। जहां साहू ने टीआई पाटकर पर आरोप लगाते हुए उनकी कलेकटर- एसपी से शिकायत की है। वहीं पाटकर ने साहू को आदतन अपराधी बताते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही कार्रवाई करने की बात कही है।

बीजेपी नेता और पुलिस टीआई के बीच जंग से भाजपा की क्षेत्र में खूब किरकिरी हो रही है। बरेला जनपद के उपाध्यक्ष रामेश्वर साहू और बरेला थाना प्रभारी के बीच गंभीर आरोप प्रत्यारोप का मामला सुर्खियों में है।  साहू ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर बरेला क्षेत्र में हो रहे अवैध उत्खनन की शिकायत कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से की। इस शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया कि यह अवैध उत्खनन बरेला के थाना प्रभारी की निगरानी में हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि थाना प्रभारी वहां पर चौकीदारी करते हुए नजर आते हैं।

गिरफ्तार होगा रामेश्वर साहू, गुंडा लिस्ट में शामिल करेंगे नाम 

जब इस मामले में थाना प्रभारी से बात कि गई तो थाना प्रभारी ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए रामेश्वर साहू पर ही आरोपों की बौछार कर दी। थाना प्रभारी ने 64 मोटरसाइकिल चोरी से लेकर, पुलिस से अभद्रता और सक्रिय भाजपा कार्यकर्ता से मारपीट तक के आरोप लगाए। 

ये खबर भी पढ़ें... फर्जी nursing college का दंश झेल रहे छात्र, जबलपुर में किया प्रदर्शन

रामेश्वर साहू आदतन अपराधी- पाटकर

बरेला थाना प्रभारी जितेंद्र पाटकर ने बताया कि रामेश्वर साहू ने पहले भी पुलिस अधीक्षक जबलपुर से शिकायत कि थी, पर मौके पर खनिज अधिकारी और पुलिस बाल द्वारा जांच करने में शिकायत गलत पाई गई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि रामेश्वर साहू खुद एक आदतन अपराधी हैं और पुलिस पर दबाव बनाने के लिए लगातार इस तरह की शिकायतें करते हैं। 

ये खबर भी पढ़ें... Accident : Raisen में बारात में घुसा ट्रॉला, 5 लोगों की मौत, 20 घायल

लूट के आरोप में दबाव बनाने की शिकायत

थाना प्रभारी ने यह भी बताया की गढ़ा थाना अंतर्गत 64 मोटरसाइकिल चोरी के एक मामले में उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट है। इसमें जल्द तमीली कि जाएगी। वहीं उन्हें थाने के निगरानी शुदा गुंडा सूची में भी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और बम्हनी ग्राम के एक आवेदक ने रामेश्वर पर लूट के आरोप लगाए हैं, जिस मामले में जांच चल रही है। इसके कारण वह पुलिस की प्रक्रिया को रोकने एवं पुलिस पर दबाव बनाने के लिए इस तरह की शिकायत लगातार कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें... BJP की दहलीज पर खड़े Deepak Joshi की घर वापसी में रोड़ा, मामला होल्ड

भाजपा अध्यक्ष ने कहा- रामेश्वर को 10 साल से जानता हूं, पर जानकारी के बाद ही कुछ कहूंगा

जब इस मामले में भाजपा के जबलपुर नगर अध्यक्ष प्रभात साहू से बात कि तो उन्होंने कहा कि मैं रामेश्वर साहू को 10 वर्षों से जनता हूं और मेरी जानकारी के अनुसार उन पर ऐसा कोई प्रकरण दर्ज नहीं है। हालांकि उन्होंने कहा कि इस मामले की विस्तृत जानकारी मिलने के बाद ही मैं कुछ कह पाऊंगा । 

अब जब थाना प्रभारी मीडिया के केमरों में रामेश्वर साहू के खिलाफ बयान दे रहे हैं तो इसमें संदेह कि तो गुंजाइश नहीं, पर यहां यह भी सवाल खड़ा होता है कि आखिर थाना प्रभारी को भी भाजपा नेता के खिलाफ प्रकरणों कि याद अब ही क्यों आई जब उनके ऊपर भी आरोप लगाए गए।

BJP