बीजेपी विधायक प्रियंका मीणा की बढ़ी मुश्किलें, देवर पर FIR, सिंधिया ने कहा- छोड़ा नहीं जाएगा

बीजेपी विधायक प्रियंका मीणा के देवर पर कृषि अधिकारी को बंधक बनाकर 50 लाख रुपए की डिमांड करने का आरोप है। मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साफ किया है कि किसी नेता के रिश्तेदार को बख्शा नहीं जाएगा...

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
New Update
विधायक प्रियंका मीणा के देवर पर FIR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

गुना में कृषि अधिकारी को बंधक बनाने के मामले में चांचौड़ा से बीजेपी विधायक प्रियंका मीणा ( Chachaura mla priyanka meena ) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके देवर अनिरुद्ध मीणा के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। 

इसके बाद यहां से विधायक रहे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मामले को उठाया। मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साफ किया कि गलत करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। जबकि प्रियंका मीणा और अनिरुद्ध मीणा आरोपों को नकारते दिखे। दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कृषि अधिकारी पर ही घोटाले के आरोप लगा दिए। 

कृषि अधिकारी को बनाया था बंधक 

गुना जिले के चाचौड़ा से बीजेपी विधायक प्रियंका मीणा के देवर अनिरुद्ध मीणा पर कृषि विभाग के उप संचालक अशोक उपाध्याय ने बंधक बनाने और 50 लाख रुपए की मांग करने के आरोप लगाए हैं। 

मामले में कृषि अधिकारी ने एसपी संजीव कुमार सिन्हा के पास लिखित शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद अनिरुद्ध मीणा पर FIR दर्ज कर ली गई, जबकि विधायक प्रियंका मीणा और देवर अनिरुद्ध मीणा ने इन आरोपों को नकारा है। 

ये खबर भी पढ़िए...

एक जुलाई से मध्य प्रदेश का मानसून सत्र, इस बार विधायकों को मिलेंगी प्रिंटेड बुकलेट

दिग्विजय सिंह ने उठाई आवाज 

मामला सामने आते ही विपक्ष बीजेपी विधायक और आलाकमान पर हमलावर हो गया। चांचौड़ा से ही पूर्व विधायक दिग्विजय सिंह ने सीएम मोहन यादव पर अपने अधिकारियों का संरक्षण न करने के आरोप लगाए। पीसीसी चीफ ने भी इस मुद्दे पर बीजेपी को घेरा। 

दिग्विजय सिंह का एक्स पर पोस्ट- 

सिंधिया ने दिया जवाब 

इस मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जरुरी एक्शन लेने का आश्वासन दिया है। सिंधिया ने साफ किया है कि किसी नेता का रिश्तेदार होने के कारण कोई बच नहीं सकता।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुना सांसद ने कहा- "मैंने स्पष्ट कहा है कि गुना, शिवपुरी और अशोकनगर में चाहे अध्यक्ष जी का हो, विधायक जी का हो, मेरा रिश्तेदार हो, सहयोगी हो, पार्टनर हो, जिसका भी व्यक्ति हो, किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा। सही सही है, गलत गलत है।"

ये खबर भी पढ़िए...

तूफानी हवा से मंच पर गिरा टेंट, बाल-बाल बचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

भाजपा नेताओं ने कृषि अधिकारी पर लगाए आरोप 

एक ओर कृषि अधिकारी ने भाजपा विधायक के देवर पर आरोप लगाए। दूसरी ओर चाचौड़ा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर ऑफिस पहुंचकर अशोक कुमार उपाध्याय के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। उनका आरोप है कि कृषि अधिकारी ने खाद ब्लैक में ऊंचे दामों में बेची है। अपने घोटाले दबाने वे विधायक पर आरोप लगा रहे हैं। 

ये खबर भी पढ़िए...

Cricket World Cup : 1983 में हुई जीत का था बहुत बड़ा इंदौरी कनेक्शन

प्रियंका मीणा और अनिरुद्ध मीणा चाचौड़ा से बीजेपी विधायक प्रियंका मीणा प्रियंका मीणा ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोक उपाध्याय प्रियंका मीणा के देवर अनिरुद्ध मीणा अनिरुद्ध मीणा पर FIR