भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू का निधन, कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

 गोविंद मालू खनिज विकास निगम के उपाध्यक्ष और भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी भी रह चुके हैं। अभी वे पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता थे। उनके निधन पर पार्टी नेताओं ने भी शोक व्यक्त किया है। 

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
Govind Malu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू का बुधवार रात ( 8 मई) आकस्मिक निधन हो गया ( BJP state spokesperson Govind Malu ) । उनका अंतिम संस्कार आज सुबह 10:30 बजे निजी निवास 175-179 ग्रेटर बृजेश्वरी कॉलोनी पिपलियाहाना से रीजनल पार्क मुक्तिधाम जाएगी। ( Govind Malu death )

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता थे मालू

बता दें कि गोविंद मालू खनिज विकास निगम के उपाध्यक्ष और भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी भी रह चुके हैं। अभी वे पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता थे। जानकारी के मुताबिक गोविंद मालू रात को भोजन करने के बाद जैसे ही रूम में गए, वैसे ही सीवियर कार्डियक अरेस्ट हुआ। अस्पताल ले जाते उसके पहले ही उनका निधन हो गया।

ये खबर भी पढ़िए...NEWS STRIKE : राम निवास रावत और निर्मला सप्रे कांग्रेस में जल्द वापसी करेंगी

ये खबर भी पढ़िए...MP Weather : मध्य प्रदेश में मौसम का यू टर्न, 35 जिलों में बारिश का अलर्ट, जानिए अगले 4 दिन कैसा रहेगा मौसम

CM पहुंचे इंदौर

खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष, बीजेपी के पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी, वरिष्ठ बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू जी के निधन पर सीएम डॉ. मोहन यादव गुरुवार सुबह इंदौर पहुंचे और सीधे मुक्तिधाम गए। उन्होंने वहां श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि मालूजी का हृदयाघात से आकस्मिक निधन का समाचार अत्यंत दुखदायी है। आपका असमय जाना बीजेपी परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। बाबा महाकाल से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

इन्होंने भी जताया शोक

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने भी उनके आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है। शर्मा ने कहा उन्होंने कर्मठता से संगठन के विभिन्न दायित्वों को निर्वाहन किया। मालू का असमय निधन बीजेपी परिवार के लिए बड़ी क्षति है। हितानंद ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा की उन्होंने कर्मठता से संगठन के विभिन्न दायित्वों को निभाया। उन्होने कहा की ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे और उनके परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

 

मालू

Govind Malu death BJP state spokesperson Govind Malu गोविंद मालू का निधन भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू