ग्वालियर में पूर्व मंत्री के बेटे के रिसॉर्ट पर CGST का छापा, पकड़ी डेढ़ करोड़ की टैक्स चोरी

विभाग के अफसरों को सूचना मिली थी कि इंपीरियल गोल्फ रिसॉर्ट में टैक्स चोरी की जा रही है। सोमवार दोपहर 2.30 बजे सेंट्रल GST के 15 अफसरों की टीम यहां पहुंची और आधी रात तक दस्तावेज खंगालती रही। हालांकि अफसरों ने आधिकारिक तौर पर कोई भी खुलासा नहीं किया है।

Advertisment
author-image
CHAKRESH
New Update
CGST NAROTTAM MISHRA
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर में भोपाल और ग्वालियर के केंद्रीय गुड्स एंड सर्विस टैक्स ( CGST का छापा ) के अफसरों ने इंपीरियल गोल्फ रिसॉर्ट पर छापा मारा है। बताया जा रहा है कि यह रिसॉर्ट एमपी के पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे अंशुमन मिश्रा ( ANSHUMAN MISHRA ) और बिल्डर रोहित बाधवा ( ROHIT BADHWA  ) का है। देर रात तक चली कार्रवाई में करीब डेढ़ करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का खुलासा हुआ है। 

डेढ़ करोड़ की टैक्स की हेराफेरी

विभाग के अफसरों को सूचना मिली थी कि इंपीरियल गोल्फ रिसॉर्ट में टैक्स चोरी की जा रही है। सोमवार दोपहर 2.30 बजे सेंट्रल GST के 15 अफसरों की टीम यहां पहुंची और आधी रात तक दस्तावेज खंगालती रही। हालांकि अफसरों ने आधिकारिक तौर पर कोई भी खुलासा नहीं किया है, लेकिन सूत्रों के अनुसार रात तक डेढ़ करोड़ रुपए की टैक्स चोरी सामने आ चुकी है। भोपाल से अफसर रविवार रात को ही ग्वालियर पहुंच गए थे। पहले उन्होंने इम्पीरियल गोल्फ रिसॉर्ट और उसके डायरेक्टर अंशुमन मिश्रा और रोहित बाधवा के बारे में डिटेलिंग की। साथ ही, उनके अन्य प्रतिष्ठान और प्रोजेक्ट पर निगरानी रखी।

यह खबर भी पढ़ें- समझें CAA के नफा- नुकसान

वीडी के खिलाफ चुनाव क्यों लड़ना चाहते हैं ये सज्जन

रोहित बाधवा अंशुमन मिश्रा CGST का छापा नरोत्तम मिश्रा