MP में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े लूटी यात्री बस

छतरपुर में दिनदहाड़े बेखौफ लुटेरों ने एक यात्री बस में लूट को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि लुटेरों ने बस को रुकवाकर बंदूक की नोक पर यात्रियों से रुपए व गहने छीने और भाग गए।

Advertisment
author-image
Sourabh Bhatnagar
New Update
बंदूक की नोक पर लूटी बस
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के छतरपुर ( Chhatarpur ) से दिनदहाड़े एक बड़ी लूट का मामला सामने आया है, जहां बेखौफ लुटेरों ने यात्री बस ( Passenger Bus ) में लूट को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पहले बदमाशों ने बस को रुकवाया और फिर उसमें चढ़कर बंदूक की नोक ( Gunpoint ) पर यात्रियों से रुपए व गहने छीने और भाग गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ड्राइवर ने सवारी समझकर रोकी थी बस 

बस के ड्राइवर ने बताया है कि बाइक से आए दो लुटेरों ने हाथ दिया तो हमने सवारी समझकर बस रोक दी। इसके बाद दोनों लुटेरे बस पर चढ़ गए और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। ड्राइवर ने यह भी बताया कि लुटेरों ने बस में बंदूक की नोक पर गाली-गलौज की और धमकी देने लगे।

इसके बाद बदमाशों ने बस में बैठी महिलाओं से जेवर और कैश छीन लिया। विरोध करने पर हवाई फायरिंग भी की। बस के कंडक्टर ( Bus Conductor ) का आरोप है कि यात्रियों से लूटपाट के बाद लुटेरे उससे कैश छीनकर भाग गए। घटना के बाद बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आपको बता दें कि बस शुक्रवार सुबह छतरपुर के लवकुश नगर से सतना जा रही थी जिसमें करीब 20 यात्री सवार थे। 

ये भी पढ़ें...रघुवंशी समाज ने साध्वी लक्ष्मीदास पर घोषित किया 51 हजार का इनाम, जमानत याचिका पर 9 सितंबर को HC में सुनवाई

बेटी के इलाज के पैसे छीनकर ले गए लुटेरे

राजनगर जाने के लिए बस में चढ़ी एक महिला यात्री ने बताया कि बदमाशों ने मेरा मंगलसूत्र, मेरी बेटी की सोने की चेन छीन ली। महिला का कहना है कि बदमाशों ने उससे 20 हजार रुपए भी छीन लिए, जो उसने अपनी बेटी के इलाज के लिए रख रखे थे। अन्य यत्रियों का कहना है कि बाइक से आए बदमाशों में से एक बदमाश कट्टा लहरा रहा था जबकि दूसरा हमें धमकाकर जेवर ( Snatched Jewelery ), कैश और मोबाइल फोन छीनने लगा। यात्रियों ने बताया कि बदमाशों ने बच्चों तक को नहीं छोड़ा, एक बच्चे से हाथ से 50 रुपए भी छीनकर ले गए।

ये भी पढ़ें...महाकाल : हजार साल पुराने बाबा के होंगे दर्शन, खुदाई में मिले अवशेषों से होगा मंदिर निर्माण

पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। छतरपुर की पुलिस की मानें तो फिलहाल यात्रियों से पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच के बाद जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

chhatarpur news today Chhatarpur लूट Crime Chhatarpur News