छिंदवाड़ा से नकुलनाथ को हराने बंटी साहू की पत्नी शालिनी ने की थी ये मन्नत, जानें

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा लोकसभा चुनाव में BJP सांसद बंटी साहू की जीत के लिए पत्नी शालिनी ने पूरे लोकसभा क्षेत्र में पैदल यात्रा की थी। यही नहीं शालिनी ने पति की जीत के लिए एक मन्नत भी मांगी थी, जो अब पूरी की है। क्या थी वो मन्नत आइए आपको बताते हैं...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से बीजेपी सांसद विवेक बंटी साहू की पत्नी शालिनी की मन्नत थी कि नकुलनाथ के चुनाव हारने और बंटी साहू के जीतने पर बाल अर्पित करेंगी। उन्होंने इसी मन्नत को पूरी करते हुए भगवान वेकेंटश्वर बालाजी के सामने अपने बाल अर्पित किए। विवेक बंटी साहू ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे को हराकर लोकसभा सांसद बने हैं। छिंदवाड़ा सीट पर पति की जीत के लिए शालिनी ने ये मनोकामना की थी।

पति की जीत के लिए की थी पदयात्रा

लोकसभा चुनाव में विवेक बंटी साहू की जीत के बाद बीते रोज शालिनी साहू अपने परिजनों के साथ बालाजी पहुंची और बाल अर्पित किए। पति बंटी साहू की जीत की कामना करते हुए शालिनी ने छिंदवाड़ा से जामसांवली हनुमान मंदिर तक पैदल यात्रा की भी थी। शालिनी साहू घर-घर वोट मांगने से लेकर महिलाओं के दल के साथ गांव में जाकर पति के लिए प्रचार भी किया। जीत के बाद भगवान बालाजी के सामने वो बाल भी समर्पित कर दिए।

ये खबर भी पढ़ें...

सांसद जनार्दन मिश्रा टॉयलेट साफ करते हैं, मंत्री विश्वास सारंग कार पर चढ़ बैठते हैं और डीएसपी संतोष पटेल के तो क्या ही कहने

नकुलनाथ को एक लाख से अधिक वोटों से हराया

लोकसभा चुनाव 2024 में छिंदवाड़ा से बीजेपी नेता विवेक बंटी साहू चुनाव जीतकर सांसद बने। बंटी साहू ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का किला भेदा और बेटे नकुलनाथ को एक लाख से अधिक वोटों से हराकर जीत हासिल की है। छिंदवाड़ा के अभेद्य किले को भेदने के लिए बीजेपी कई दशकों से संघर्ष कर थी।

नकुलनाथ शालिनी की मन्नत बंटी साहू की पत्नी शालिनी बीजेपी सांसद विवेक बंटी साहू छिंदवाड़ा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ