मुख्यमंत्री मोहन यादव आज से डालेंगे दिल्ली में डेरा, कई जरूरी फाइलें लेकर मोदी और शाह से मिलेंगे

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज ( 19 जून ) से दो दिन के लिए दिल्ली दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री अपने साथ कई जरूरी फाइलें लेकर दिल्ली जा रहे हैं।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
CM Mohan Yadav

पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज ( 19 जून ) से दो दिन दिल्ली में डेरा डालने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री यादव ( CM Mohan Yadav ) का अब तक का यह सबसे महत्तवपूर्ण दौरा माना जा रहा है।

बताया जा रहा है कि प्रदेश के कई महत्तवपूर्ण मुद्दों की फाइलें लेकर वे पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा सहित कई बड़े लोगों से मिल सकते हैं। 

पहले जाएंगे जबलपुर और डिंडौरी

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज जबलपुर पहुंचकर डुमना एयरपोर्ट पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की अगवानी करेंगे। इसके बाद सुबह 11 बजे शासकीय चन्द्रविजय महाविद्यालय डिंडौरी में विश्व सिकल सेल दिवस के राज्य स्तरीय कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति और राज्यपाल मंगूभाई पटेल के साथ शामिल होंगे। इसके बाद वे जबलपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। दिल्ली में वे आज और कल यानी दो दिन रुकेंगे। 

ये खबर भी पढ़िए...डॉ. राजेश राजौरा का मुख्य सचिव बनना लगभग तय, डीजीपी की दौड़ में तीन नाम

लोकसभा चुनाव में मिली सफलता की रिपोर्ट देंगे

मुख्यमंत्री अपने साथ कई जरूरी फाइलें लेकर दिल्ली जा रहे हैं। जिनमें लोकसभा चुनाव में मिली जोरदार सफलता के बाद प्रदेश में BJP की स्थिति पर डेटा है। वे प्रदेश में पार्टी की आगामी गतिविधियों के बारे में लंबा विमर्श कर सकते हैं। 

बड़े तबादलों पर भी होगी बात

दरअसल मोहन यादव के सीएम बनने के बाद से ही लगातार चुनाव का माहौल था। ऐसे में उनके दिल्ली दौरे या पीएम नरेंद्र मोदी से बैठकें हमेशा चुनाव को लेकर ही होती रहीं। यह पहली बार है, जब वे पूरा समय लेकर पीएम और दूसरे नेताओं से मिल सकेंगे। ऐसे में चर्चा यह भी है कि मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव और DGP की नियुक्ति को लेकर भी दिल्ली में चर्चा होगी। 

ये खबर भी पढ़िए...बुदनी विधानसभा सीट पर कौन संभालेगा शिवराज सिंह चौहान की विरासत ? लिस्ट में 6 दावेदार

केंद्र की योजनाओं को लेकर भी करेंगे बात 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव दिल्ली में केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद और केंद्र की योजनाओं को लेकर भी प्रधानमंत्री से बात कर सकते हैं। इसके अलावा प्रदेश में पार्टी के माहौल पर भी मीटिंग करेंगे।

pratibha rana

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

पीएम नरेंद्र मोदी CM Mohan Yadav मुख्यमंत्री मोहन यादव मोहन यादव दिल्ली दौरा CM Mohan Yadav delhi visit