सीएम मोहन यादव ने अमरवाड़ा में जताया वोटर्स का आभार, 122.70 करोड़ के विकास कार्यों की दी सौगात

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी ने जीत का परचम लहराया। इस जीत के बाद मंगलवार, 16 जुलाई को मुख्यमंत्री मोहन यादव अमरवाड़ा पहुंचे हैं यहां उन्होंने जीत के लिए मतदाताओं का आभार जताया। 

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्यप्रदेश के अमरवाड़ा में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रोड शो और आमसभा के जरिए मतदाताओं का आभार जताया। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। सीएम ने कृषि उपज मंडी, अमरवाड़ा में पौधरोपण करने के बाद 122.70 करोड़ रुपए की लागत के निर्माण कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। 

122.70 करोड़ रुपए के कामों का लोकार्पण-भूमिपूजन किया

सीएम ने कृषि उपज मंडी, अमरवाड़ा में पौधरोपण करने के बाद 122.70 करोड़ रुपए की लागत के निर्माण कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'लोग कह रहे थे कि छिंदवाड़ा तो कठिन है, कांग्रेस का गढ़ है, हमने पहले भी कहा था कि गढ़ नहीं, गड़बड़ है।

ये खबर भी पढ़ें...

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का मोबाइल हैक, साइबर क्राइम में की शिकायत

प्रतिष्ठा का सवाल थी यह सीट

अमरवाड़ा सीट पर हुआ उपचुनाव, मुख्यमंत्री मोहन यादव और पूर्व सीएम कमलनाथ के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गई थी। राजनीतिक लिहाज से छिंदवाड़ा जिला पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का गढ़ माना जाता है। 7 महीने पहले हुए विधानसभा चुनाव में प्रदेश भर में बीजेपी के 163 विधायक चुनाव जीतकर आए थे, लेकिन छिंदवाड़ा जिले की सातों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी। हालांकि, उपचुनाव में बीजेपी के कमलेश प्रताप शाह ने 3 हजार वोटों से जीत दर्ज की है।

रीजनल इंडस्ट्री कॉन्कलेव -2024 को लेकर समीक्षा बैठक

अमरवाड़ा में उपचुनाव में मिली जीत पर सीएम मोहन यादव ने आभार रैली की। इसके बाद तुलसा होटल में जबलपुर में 20 जुलाई को होने जा रही रीजनल इंडस्ट्री कॉन्कलेव -2024 को लेकर समीक्षा बैठक की। सिवनी, बालाघाट और पांढुर्णा जिलों की वर्चुअल समीक्षा भी की। मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'हमारा विकास को लेकर कमिटमेंट है। इसी को लेकर आज औद्योगिक क्षमताओं को बढ़ाने के लिए पहली मीटिंग की है।

अमरवाड़ा वोटर्स का आभार छिंदवाड़ा सीएम मोहन यादव अमरवाड़ा उपचुनाव