CM Mohan Yadav ने कहा, जनता का सुदर्शन चक्र मिटा देगा कांग्रेस को

मध्यप्रदेश में रतलाम के ताल में मुख्यमंत्री ने रोड शो किया। रोड शो में सीएम ने कांग्रेस की तुलना शिशुपाल से कर दी। उन्होंने कहा कि पाप का घड़ा भरने वाला है, 13 मई को जनता का सुदर्शन चक्र कांग्रेस को मिटा देगा... 

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन, रतलाम. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) सोमवार, 6 मई को रतलाम जिले के आलोट तहसील के ताल पहुंचे। यहां उन्होंने उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के समर्थन में रोड शो किया। सीएम ने रोड शो के बाद लोगों के संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की तुलना शिशुपाल से कर दी। उन्होंने कहा कि इनका पाप का घड़ा भरने वाला है, 13 मई को जनता का सुदर्शन चक्र इनको मिटा देगा।    

सौ गलती के बाद श्रीकृष्ण से शिशुपाल का वध किया था

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने विपक्षी दलों की तुलना शिशुपाल से की। सीएम ने कहा कि शिशुपाल ने जिस तरह से सौ गलतियां की उसके बाद श्रीकृष्ण ने सुदर्शन चक्र से उनका वध किया था उसी तरह विपक्षियों का वध भी जनता 13 मई को भाजपा के कमल के निशान का बटन दबाकर कर देगी। मुख्यमंत्री मोहन यादव करीब दो घंटे विलंब से ताल पहुंचे थे। 

यह सब मोदी है तो मुमकिन है

रोड के बाद नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए सीएम यादव बोले कि जो जमानत पर है वह भी और हो जेल में है वो भी मोदी जी को कोस रहे है क्योंकि मोदीजी ने कहा है न खाऊंगा न खाने दूंगा। मुख्यमंत्री यादव ने कहा की भगवान श्रीराम भी मुस्कुरा रहे तो बाबा महाकाल और बाबा विश्वनाथ भी मुस्कुरा रहे हैं। यह सब मोदी है तो मुमकिन है। उन्होंने कहा की अब श्रीकृष्ण भगवान के मुस्कुराने की बारी है।

अतिथि शिक्षकों ने सीएम को दिया ज्ञापन

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपना रोड शो पुरानी नगर परिषद से प्रारंभ किया, जो महाराणा प्रताप, नीम चौक हवलदार चौक होता हुआ CM का रथ आलोट नाके पर पंहुचा। सीएम के रोड शो में बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह नजर आया। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए रोड शो में चल रहे थे। सीएम का नगर में जगह-जगह स्वागत भी हुआ। अतिथि शिक्षकों ने सीएम को ज्ञापन देकर नियमितिकरण की मांग की। वहीं मनोज काला ने सीएम का आसाम से आई इलायची से बनी माला से स्वागत किया।

CM Mohan Yadav बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया कांग्रेस की तुलना शिशुपाल से जनता का सुदर्शन