CM Mohan Yadav बोले - 80 साल के नेता राजगढ़ से लड़ रहे , 50 साल के जीतू पटवारी की हवा निकल गई

मध्यप्रदेश के इंदौर पहुंचे सीएम ने कांग्रेस को पाकिस्तान को लेकर घेरा और कहा कि पाकिस्तान के नेता कांग्रेस को लेकर बयान दे रहे हैं कि उन्हें जीतना चाहिए। बड़े दुर्भाग्य की बात है। पता नहीं पाकिस्तान से क्या संबंध है...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम डॉ. मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) का इंदौर में रोड शो हुआ। इस दौरान उनके निशाने पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी खास तौर से रहे। उन्होंने कहा कि राजगढ़ से 80 साल के नेता (दिग्विजय सिंह) चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन 50 साल से कम उम्र वाले जीतू पटवारी की हवा निकल गई और चुनाव लड़ने से मना कर दिया। 

चुनाव से पहले घुटने टेक दिए कांग्रेस ने

सीएम ने कहा कि चुनाव के पहले ही कांग्रेस ने घुटने टेक दिए। उनका प्रत्याशी (अक्षय बम) भाग गया और कहते हैं कि नोटा ( nota ) का बटन दबाओ, क्यों दबाओ नोटा को बटन। पटवारी को तो मधु वर्मा ने ऐसा धोबी पाट दिया था, वहां राउ में अभी तक धूल उड़ रही है, उसके बाद चुनाव में ही नहीं उतरे। पहले खजुराहो में घमंडिया गठबंधन ने मात काही और बाकी कसर इंदौर ने पूरी कर दी।

ये खबर भी पढ़ें...

High Court में वकील ने झूठ बोला तो जज ने क्लाइंट की याचिका कर दी खारिज

कांग्रेस के और कितने बुरे दिन आएंगे, माइक की हवा निकल गई

सीएम के संबोधन के समय जैसे ही कांग्रेस की बात उठी, माइक से आवाज आना बंद हो गई। इस पर दूसरा माइक लेकर सीएम ने कहा कि देखो कांग्रेस की बात करते ही माइक की भी हवा निकल गई। कांग्रेस और कितने बुरे दिन आएंगे। 

पाकिस्तान प्रेम को लेकर घेरा

सीएम ने कांग्रेस को पाकिस्तान को लेकर घेरा और कहा कि पाकिस्तान के नेता कांग्रेस को लेकर बयान दे रहे है कि उन्हें जीतना चाहिए। बड़े दुर्भाग्य की बात है। पता नहीं पाकिस्तान से क्या संबंध है। हम भगवान की जयकार करते हैं तो बोलते है क्या कर रहे हैं, अरे हिंदुस्तान में है हम पाकिस्तान में नहीं है। 

संकल्प करो नोटा को नहीं बीजेपी को वोट देंगे

नोटा को लेकर भी सीएम हिदायत देने से नहीं चूके, उन्होंने कहा कि लक्ष्मण रेखा नहीं लांघना है, बीजेपी को एक-एक वोट गिरना चाहिए। नोटा को वोट क्यों देना। पीएम नरेंद्र मोदी को फिर से मजबूत करना है। एक सुई की नोंक बराबर उन पर दाग नहीं है, पूरा जीवन देश के लिए समर्पित है।

अब मथुरा में गोपाल कृष्ण मुस्कराएंगे

सीएम ने कहा कि भगवान राम मुस्करा रहे हैं, महाकाल लोक का आनंद आ रहा है और अब बारी मथुरा में भगवान गोपाल कृष्ण के मुस्कराने की है। अब मथुरा भी मुस्कराएगा। 

रोड शो में सभी विधायक रहे मौजूद

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के लिए सीएम ने रोड शो किया। इस दौरान विशेष रथ पर पर सीएम के साथ शंकर लालवानी व इंदौर के सभी विधायक मौजूद रहे। एक किमी लंबा रोड शो नृसिंह बाजार से शुरू होकर सीतला माता बाजार मंदिर पर समाप्त हुआ। रोड शो के लिए भाजपाइयों ने मध्य क्षेत्र के बाजारों को भगवामय कर दिया था। जगह-जगह मंच भी बनाए हैं, जिसके जरिए मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया। पूरे मार्ग को पोस्टर, बैनर, झंडों से सजाया गया है और सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर भी भगवा झंडे लगाए गए हैं।

नोटा CM Mohan Yadav दिग्विजय सिंह NOTA इंदौर में रोड शो कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी