CM Mohan Yadav बोले- मोदी को वोट दो, मथुरा में श्रीकृष्ण मुस्कुराएंगे

मध्यप्रदेश के देवास में मोहन यादव ने कहा कि आपने पहला वोट लोकतंत्र के लिए, दूसरी बार भगवान श्रीराम जी को अपने घर में लाने के लिए दिया था। अब तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को वोट दोगे तो मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण मुस्कुराएंगे...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान से पहले सीएम मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) देवास-शाजापुर लोकसभा की कालापीपल विधानसभा में आयोजित जनसभा में पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी की सरकार के जनता के हित में किए गए कामों के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को वोट दोगे तो मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण मुस्कुराएंगे।  

जहां दो माताओं का वास हो वो देवास है

सीएम मोहन ने कहा कि जहां दो माताओं का वास हो वो देवास है। शाजापुर माता रानी की धरती है। यहां जब से सरकार बनी है, एक के बाद एक विकास के काम हुए हैं। 450 करोड़ रुपए की लागत से उज्जैन झालावाड़ सड़क का चौड़ीकरण हुआ है। देवास लोकसभा में 68 हजार 614 करोड़ की लागत से 500 सड़कों का निर्माण हुआ है। 5 हजार 353 करोड़ की लागत से 24 पुल बने हैं।

देवास में 10 सीएम राइज स्कूल दिए हैं

उज्जैन-देवास भोपाल इंदौर मार्ग पर 164 करोड़ रुपए की लागत से बाईपास बनाया गया है। 5 हजार करोड़ रुपए से दोबारा नए निर्माण के प्रस्ताव लिए गए। बिजली के लिए 365 पवन चक्की से 456 मेगावाट की बिजली उत्पन्न हो रही है। देवास में 6300 करोड़ रुपये की लागत से सिंचाई परियोजना के माध्यम से 1 लाख हेक्टेयर से ज्यादा के जमीन के सिंचाई का रकबा बढ़ेगा। कुंडलिया परियोजना में 4600 करोड़ रुपए की लागत से किसानों के खेतों में सिंचाई का पानी आएगा। 175 करोड़ रुपए की लागत से 10 सीएमराइज स्कूल दिए गए हैं।

35 जिलों से कांग्रेस का नामोनिशान खत्म 

सीएम मोहन यादव ने कहा कि यहां किसान सम्मान निधि का पैसा मिल रहा है और जो बचे हैं उनको भी निधि का पैसा देंगे। पूरा शाजापुर जिला बीजेपी के साथ आ गया है। देवास भाग्यशाली है अब देवास भी आ गया है। यहां 35 से ज्यादा ऐसे जिले हैं, जहां कांग्रेस का नामोनिशान खत्म हो गया है। आपका पहला वोट लोकतंत्र के लिए था, दुनिया में भारत का मान बढ़ाने के लिए मोदी जी ने पहला कदम बढ़ाया था। दूसरी बार का वोट भगवान श्रीराम जी को 22 जनवरी को अपने तंबू से अपने घर में लाने के लिए था। कांग्रेस ने भगवान श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराया, अब जनता 13 मई को इसका जवाब देगी। तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को वोट दोगे तो मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण मुस्कुराएंगे। 

संकल्प करो कि सबसे पहले वोट डालना है

सीएम ने आगे कहा कि आने वाले 13 मई को आप सबके उंगली में कमल के फूल रूपी सुदर्शन चक्र आयेगा। उन्होंने जनता से कहा कि आप लोग सुशासन के लिए भारत को नंबर एक देश बनाने के लिए, सबको साथ लेकर चलने के लिए कमल के फूल का बटन दबाना है। इधर, 13 मई हुई, कांग्रेस गई। आप सब संकल्प करो कि कितनी भी गर्मी पड़े, शादी ब्याह कहीं भी जाना हो, लेकिन सबसे पहले वोट डालना है। भारी बहुमत से भाजपा को जिताना है, नरेन्द्र मोदी जी के हाथ मजबूत करना है।

CM Mohan Yadav श्रीकृष्ण मुस्कुराएंगे मोदी को वोट दो