कांग्रेस विधायक रामसिया भारती के भाई पर लगा RSS कार्यकर्ता को लात-घूंसों से पीटने का आरोप, केस दर्ज

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में कांग्रेस विधायक रामसिया भारती के भाई पर केस दर्ज हुआ है। विधायक के भाई पर आरएसएस के उपखंड कार्यवाह और सैलून संचालक से मारपीट करने का आरोप है।

Advertisment
author-image
Sourabh Bhatnagar
New Update
कांग्रेस विधायक के भाई FIR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के छतरपुर ( Chhatarpur ) जिले से कांग्रेस पार्टी की विधायक रामसिया भारती के भाई तुलसी लोधी की दबांगाई का मामला सामने आया है। आरोप है कि विधायक रामसिया भारती के भाई ने आरएसएस (RSS) के उपखंड कार्यवाह और सैलून संचालक से मारपीट की है। मामले में पुलिस ने विधायक रामसिया भारती के भाई तुलसी लोधी और उनके ड्राइवर चाली यादव पर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें...बीजेपी में कलह... छतरपुर में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक की घेराबंदी, रायसेन में मंत्री-सांसद आए आमने-सामने

RSS के उपखंड कार्यवाह से मारपीट का आरोप

जानकारी के मुताबिक, आरएसएस (RSS) के उपखंड कार्यवाह और सैलून संचालक गोविंद सेन ने विधायक रामसिया भारती के भाई तुलसी लोधी पर मारपीट का आरोप लगाया है। गोविंद सेन का कहना है कि विधायक के भाई ने उसे लात घूंसों से पीटा और उसके साथ गाली-गलौज की। आरएसएस (RSS) के उपखंड कार्यवाह ने विधायक के भाई पर उसे जाने से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। गोविंद सेन की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

विधायक रामसिया भारती के भाई पर FIR 

फरियादी गोविंद सेन ने पुलिस से शिकायत कर कहा है कि उसका बस स्टैंड पर एक सैलून है। रविवार,15 सितंबर को विधायक रामसिया भारती का भाई तुलसी लोधी और चाली यादव उसकी दुकान पर आए और गाली-गलौज करने लगे। फरियादी ने बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो तुलसी लोधी और चाली यादव ने उसे धमकाया। इसके बाद उससे मारपीट करने लगे। गोविंद सेन का दावा है कि इस दौरान उस चोट भी लगी है। सेन ने कहा कि दोनों लोग मारपीट करने के बाद जाते समय कह रहे थे कि अब अगर मेरी बहन के बारे में कुछ भी उल्टा सीधा कहा तो जान से खत्म कर देंगे। सेन ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें...बीजेपी पार्षद ने दी वर्दी उतरवाने की धमकी तो ASI ने आपा खोकर फाड़ दी अपनी वर्दी, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि रामसिया भारती (Ramsiya Bharti) एक साध्वी हैं, जिन्होंने 2023 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी को शिकस्त देकर विधायकी जीती थी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Chhatarpur Chhatarpur crime एमपी न्यूज एमपी न्यूज हिंदी कांग्रेस विधायक रामसिया भारती