आबकारी ऑफिस की दीवार गिरी, लोगों को पता चला तो मच गई लूट, जानें क्या है मामला

एमपी के सिवनी स्थित आबकारी ऑफिस में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब दफ्तर की एक दीवार टूट गई। जिसके बाद पूरे मोहल्ले में बदबू फैलने लगी। इससे पहले कि ऑफिस के अधिकारी कुछ समझ पाते लोगों की भीड़ लूटने के लिए एकत्रित होने लगी...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
 STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-11T172316.701
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एमपी के सिवनी जिले के घंसौर मुख्यालय में स्थित आबकारी विभाग (Excise Department ) के कार्यालय की दीवार गिर गई। जिससे कार्यालय के अंदर रखी हजारों लीटर शराब (Liquor ) दिखाई देने लगी। इसके साथ ही कुछ शराब की बोतल जमीन पर गिरकर टूट गई। जिससे बदबू आने लगी। इस घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया और शराब लूटने के लिए एकत्रित होने लगे। लोगों की माने तो करीब 20 साल पहले आबकारी विभाग ने कार्यालय के अंदर बड़ी मात्रा में शराब ( Liquor ) रखी थी। 

ये खबर भी पढ़िए...MP के इन जिलों में रिटायर्ड बैंक मैनेजर ही बन गए ठगी का शिकार, जानें पूरा घटनाक्रम

Liquor लूटने की कोशिश

दीवार गिरने की घटना के बाद मोहल्ले के लोग शराब लूटने में जुट गए। रातभर शराब की लूट मची रही। आबकारी विभाग के अधिकारी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिसफोर्स ने मोर्चा संभाला।

ये खबर भी पढ़िए...Guna Plane Crash : गुना में टू सीटर प्लेन- 152 दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट घायल

पुरानी शराब हो सकती है जहरीली 

पुलिस के मुताबिक हम लगातार प्रयास कर रहे हैं और चेतावनी दे रहे हैं कि यह पुरानी शराब जहरीली हो सकती है इसे कोई भी शख्स न ले जाए। पुलिस और प्रशासन की प्राथमिकता अब यह सुनिश्चित करना है कि लूट को रोकने के साथ-साथ क्षेत्र के निवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए।

ये खबर भी पढ़िए...IAS Transfers : विजय मंदिर विवाद में नप गए विदिशा कलेक्टर, शहडोल से आ रही थीं सांठ-गांठ की शिकायतें

शराब नष्ट क्यों नहीं की गई ?

सिवनी में आबकारी ऑफिस की दीवार गिरने की इस घटना ने पूरे विभाग की लापरवाही की पोल खोल दी है। अब सबसे बड़ा सवाल उठता है कि आखिर 20 सालों से अधिक समय से कार्यालय के अंदर रखी गई शराब आखिर नष्ट क्यों नहीं किया गई थी। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

आबकारी ऑफिस में शराब की लूट आबकारी ऑफिस की दीवार गिरी Liquor आबकारी विभाग की लापरवाही