Congress से पूर्व विधायक Nilesh Awasthi होंगे BJP में शामिल

मध्यप्रदेश के पाटन विधानसभा से विधायक अजय बिश्नोई ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने यह लिखा कि कांग्रेस के पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी जल्द ही भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे के साथ आ सकते हैं।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
THESOOTR

नीलेश अवस्थी होंगे BJP में शामिल।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नील तिवारी, JABALPUR. लोकसभा चुनाव के नामांकन के लिए 27 मार्च को जबलपुर शहर में मुख्यमंत्री सहित कांग्रेस ( Congress ) अध्यक्ष जीतू पटवारी भी आने वाले हैं। ऐसे में दोनों पार्टियां अपने प्रत्याशियों की नामांकन रैली में शक्ति प्रदर्शन करेंगी। नामांकन भरने के पहले ही कांग्रेस को एक बड़ा झटका मिलता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल पाटन विधानसभा से विधायक अजय बिश्नोई ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने यह लिखा कि कांग्रेस के पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी ( Nilesh Awasthi ) जल्द ही भाजपा ( BJP ) के लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे के साथ आ सकते हैं।

नीलेश अवस्थी पर कसा तंज

अपनी ट्विटर प्रोफाइल पर पोस्ट करते हुए अजय विश्नोई ने यह बताया कि नीलेश अवस्थी जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नीलेश अवस्थी को ऐसा लग रहा है कि अगली बार पार्टी उन्हें विधानसभा का टिकट देगी। अजय बिश्नोई पाटन से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं एवं उनके विरोध में कांग्रेस से नीलेश अवस्थी ही खड़े हुए थे। ऐसे में अजय बिश्नोई नीलेश अवस्थी को चेताते हुए भी नजर आ रहे हैं कि यदि वह भाजपा ज्वाइन कर भी लेते हैं, तो उन्हें भाजपा से विधायक का टिकट शायद ही मिल सके। 

एंटी आशीष दुबे- अजय विश्नोई

अजय बिश्नोई पहले भी सोशल मीडिया पर आशीष दुबे के खिलाफ पोस्ट कर चुके हैं। वहीं आज नीलेश अवस्थी के बीजेपी में शामिल होने की खबर पर भी वह तंज कसते हुए, कहीं न कहीं भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे के विरोध में ही खड़े नजर आ रहे हैं।

कहीं नहीं जा रही हिना कावरे

वहीं दूसरी ओर पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे की भी बीजेपी की सदस्यता लेने की चर्चाएं गर्म है। 'द सूत्र' से बात करते हुए हिना कावरे ने बताया कि वह कही भी नहीं जा रहीं। उनकी बीजेपी में शामिल होने की अटकलें एक कोरी बकवास है।

Nilesh Awasthi CONGRESS BJP