कांग्रेस पूर्व विधायक चतुर्वेदी पर निर्मोही अखाड़ा के महंत ने लगाया मारपीट का आरोप

मध्यप्रदेश के छतरपुर निर्मोही अखाड़ा के महंत सीताराम महाराज और कांग्रेस के पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी के बीच विवाद हो गया। महंत ने पूर्व विधायक पर मारपीट का आरोप लगाया, वहीं आलोक चतुर्वेदी ने महंत और दो पूर्व विधायक पर राजनीति षड़यंत्र का आरोप लगाया...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

CHHATARPUR. निर्मोही अखाड़ा के महंत सीताराम महाराज और कांग्रेस पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी के बीच विवाद हो गया। महंत सीताराम ने आरोप लगाया कि छतरपुर के पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी सहित आधा सैकड़ा लोगों ने मारपीट की। 

जंगल बचाने के लिए कार्य कर रहे हैंः महंत

निर्मोही अखाड़ा के महंत सीताराम महाराज ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिर में घुसकर पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी सहित आधा दर्जन लोगों ने घसीटकर मारपीट की। इसके बाद पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी को डंडे से मारकर मंदिर से बाहर भगा दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं अब निर्मोही अखाड़े के महंत पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी सहित अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए धरने पर बैठे है। साधु ने बताया कि वह जंगल बचाने के लिए कार्य कर रहे हैं, लेकिन छतरपुर के पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी यहां के जंगलों को कटवाना चाहते हैं।

ये खबर भी पढ़ें...

ASI सर्वे का 93वां दिन : भोजशाला में भगवान शिव और वासुकी की 7 फन वाली मूर्तियां मिलीं

राजनैतिक साजिश रचने की कोशिश कर रहे हैंः पूर्व विधायक

वहीं छतरपुर के पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी ने आरोप लगाया कि यह मेरे विरुद्ध सोची समझी साजिश है। जिसमें टीकमगढ़ के दो पूर्व विधायक राहुल लोधी और राकेश गिरी गोस्वामी इस घटना को तूल देकर राजनैतिक साजिश रचने की कोशिश कर रहे हैं। निर्मोही अखाड़ा के महंत सीताराम महाराज ने मुझसे जो अभद्रता की है उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर हो रहा है।

कांग्रेस पूर्व विधायक महंत सीताराम महाराज पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी