पहले किया युवती का किडनैप फिर डेढ़ साल यौन शोषण, मन भरा तो बेच दिया, जानें कैसे पहुंची घर?

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया कि बेहोश कर उसका अपहरण किया और महाराष्ट्र के पुणे ले गए। वहां डेढ़ साल तक उसका रेप किया फिर दूसरे व्यक्ति को बेच दिया... 

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में रहने वाली एक युवती के साथ सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया। यहां एक युवती का डेढ़ साल पहले किडनैप किया गया। युवती ने आरोप आरोप लगाया कि किडनैप करने के बाद उसे महाराष्ट्र के पुणे ले गए। पुणे में उसे बंधक बनाकर उसके साथ डेढ़ साल तक लगातार रेप किया गया। इसके बाद आरोपियों ने उसे दूसरे व्यक्ति से सौदा कर दिया। जैसे तैसे युवती आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपना घर पन्ना पहुंची और पिता को सारी घटना बताई। इसके बाद पिता ने उसके साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत की।

आरोपियों का मन भर गया तो कर दिया सौदा 

पन्ना की रहने वाली युवती ने बताया कि उसका अपहरण करने के बाद महाराष्ट्र के पुणे में बंधक बनाकर आरोपी लगातार उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। जब आरोपियों का उससे मन भर गया तो युवती को दूसरे व्यक्ति को बेच दिया। हालांकि, किडनैपर्स के चंगुल से छूटी युवती किसी तरह पन्ना अपने घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुई आपबीती बताई। इसके बाद परिजन से लेकर SP ऑफिस पहुंचे और न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता के पिता ने बताया कि 15 मार्च 2023 की शाम लगभग 6-7 बजे उसकी बेटी घर से कुछ दूर शौच के लिए गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। बहुत तलाश करने के बाद थाना शाहनगर में गुमशुदगी की रिपार्ट दर्ज करवाई थी। हालांकि, पुलिस ने इस पर कोई एक्शन नहीं लिय। इसके बाद 20 अगस्त 2024 को अचानक बेटी का फोन आया और उसने बताया कि रघुवीर यादव उर्फ बेटा एक साथी के साथ मेरा किडनैप करके पुणे ले गया था, जहां जबरन शरीरिक संबंध बनाता रहा।

कोर्ट मैरिज के लिए दबाव बनाकर लाए पन्ना

युवती ने बताया कि आरोपियों का मन भरने के बाद पुष्पेंद्र गुप्ता नाम के व्यक्ति से सौदा कर दिया। पुष्पेंद्र मुझे नशे का इंजेक्शन लगाकर मेरा शारीरिक शोषण करता रहा। पुष्पेंद्र ने इसके बाद कोर्ट मैरिज के लिए दबाव बनाया और पन्ना लेकर आ गया, तभी पीड़िता ने मौका पाकर परिजनों को फोन कर दिया। जब पीड़िता के पिता कचहरी पहुंचे तो पीड़िता मिली पर पिता को देख पुष्पेंद्र गुप्ता, उसका पिता और भाई भाग गए।

बेहोशी का इंजेक्शन देकर किया शारीरिक शोषण

पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर से कुछ दूरी पर शौच के लिए गई थी। जब वह लौटकर हैंडपंप पर हाथ-पैर धो रही थी उसी समय आरोपियों ने उसे बेहोश कर दिया और किडनैप कर पुणे ले गए। वहां उसे कमरे में बंद कर बेहोशी का इंजेक्शन लगाते और शारीरिक शोषण करते, यही क्रम डेढ़ साल तक चलता रहा। इसके बाद किडनैपर्स का मन भर गया तो पुष्पेंद्र गुप्ता नाम के व्यक्ति को बेच दिया, उसने भी शारीरिक शोषण किया साथ ही कोर्ट मैरिज का दवाब बनाता रहा। किडनैपर्स से छूटने के लिए युवती ने कोर्ट मैरिज के लिए हां कर दी और पन्ना पहुंचते ही पिता को फोन कर दिया। पिता मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से भाग खड़े हुए।

एएसपी ने दिए कार्रवाई करने के निर्देश

पूरे मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरती सिंह ने बताया कि पीड़िता और उसके परिवार ने शिकायती पत्र दिया है। सभी आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है। हमने पीड़िता के बयान के आधार पर महिला थाना प्रभारी को FIR दर्ज कर पूरे मामले पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। शीघ्र ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

एमपी न्यूज डेढ़ साल यौन शोषण मध्यप्रदेश के पन्ना युवती का किडनैप