Gwalior : एक शख्स ने की 'भीष्म प्रतिज्ञा', नहीं मिलेगी पत्नी तो रहूंगा भूखा

ग्वालियर के चिनोर के रहने वाले पुरषोत्तम प्रजापति नाम के शख्स की पत्नी लापता हैं। उन्होंने अपनी पत्नी को ढूंढने के लिए यूपी-एमपी से लेकर हर स्थानों में तलाश कर लिया लेकिन अभी तक उनका कहीं कई पता नहीं चला...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
 STYLESHEET THESOOTR - 2024-09-01T165947.094
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर के पुरषोत्तम प्रजापति  ( Purushottam Prajapati ) अपनी पत्नी सोनाली इस कदर प्यार करते हैं उनकी तलाश में भूखे-प्यासे रहकर दर-दर भटक रहे हैं। दरअसल सोनाली रक्षाबंधन ( Raksha Bandhan ) मनाने अपने मायके गईं थीं और अब तक वापस नहीं आईं।  पत्नी के लापता होने पर उनके पति ने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद उन्होंने मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के तमाम स्थानों पर तलाश की लेकिन आज दिनांक तक उनका कोई पता नहीं चला।

ये खबर भी पढ़िए...लव मैरिज के बाद कारपेंटर पति ने जी तोड़ मेहनत कर पत्नी को पढ़ाया, नौकरी लगते ही बेवफा हो गई महिला

पति ने क्यों की भीष्म प्रतिज्ञा 

 ग्वालियर शहर में इससे उलट घटना सामने आई है। यहां पर एक पति अपनी पत्नी को खोजने के लिए भूखा-प्यासा दर दर भटक रहा है। इतना ही नहीं पत्नी के न मिलने की स्थिति में उसने भूखा रहने के लिए भीष्म प्रतिज्ञा भी ले ली है।

ये खबर भी पढ़िए...Ujjain news : लव मैरिज के बाद अलग हुए पति- पत्नी के विवाद में सड़क पर दो परिवारों में मारपीट, महिलाओं को घर से खींचकर पीटा

क्या कहती है पुलिस

एएसपी निरंजन शर्मा ( ASP Niranjan Sharma ) के मुताबिक सोनाली की मोबाइल CDR निकलवाई जाएगी ताकि उसकी आखिरी लोकेशन का पता चल सके। फिलहाल ASP ने पुरषोत्तम को भरोसा दिलाया है कि उसकी पत्नी को खोज लिया जाएगा। 

दोनों ने की थी लव मैरिज 

दरअसल पुरषोत्तम की इंस्टाग्राम के जरिए यूपी के जौनपुर निवासी सोनाली से उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई तो और सोनाली भाग कर ग्वालियर आ गई। यहां दोनों ने शादी भी कर ली, लेकिन बीते 17 अगस्त को सोनाली ग्वालियर से रक्षाबंधन मनाने के लिए अपने मायके रवाना गई थी और अब तक वापस नहीं आई। 

क्या है पति का दावा

पति की पुरषोत्तम की माने तो रक्षाबंधन के बाद सोनाली बुंदेलखंड एक्सप्रेस ( Bundelkhand Express ) ट्रेन से ग्वालियर के लिए रवाना हुई थी। उस रात 12:30 बजे पुरुषोत्तम से सोनाली की बात हुई जिसमें उसने सुबह 8 बजे तक ट्रेन ग्वालियर पहुंचने की बात कही थी। सुबह 8:00 बजे ही पुरुषोत्तम ग्वालियर रेलवे स्टेशन ( Gwalior Railway Station ) पर पहुंचा, लेकिन सोनाली नजर नहीं आई। इतना ही नहीं पत्नी का फोन भी लगातार ऑफ आ रहा था।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Purushottam Prajapati Raksha Bandhan wife missing Love marriage Bhishma Pratigya ASP Niranjan Sharma