लव मैरिज के बाद कारपेंटर पति ने जी तोड़ मेहनत कर पत्नी को पढ़ाया, नौकरी लगते ही बेवफा हो गई महिला

यूपी की पीसीएस ज्योति मौर्या मामले के बाद एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां महिला ने सरकारी नौकरी मिलने के बाद अपने पति को ही छोड़ दिया।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
एडिट
New Update
लव मैरिज
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

यूपी की पीसीएस ज्योति मौर्या मामला अभी तक लोग पूरी तरह से भुला भी नहीं पाए थे कि ठीक वैसा ही मामला झांसी से भी सामने आया है। यहां एक युवक अपनी पत्नी के लिए दर- दर भटक रहा है। पति की मानें तो उसने लव मैरिज की थी और पत्नी को पढ़ाने के लिए उसने मेहनत मजदूरी की, लेकिन जब वह लेखपाल बन गई तो उसे छोड़कर चली गई।

ये खबर भी पढ़िए...ट्रेनी IAS पूजा खेडकर ने हलफनामे में मानसिक रूप से अक्षम बताया, मेडिकल टेस्ट के लिए 6 बार किया इनकार

पत्नी के लिए वह पुलिस से लेकर अधिकारियों के चक्कर लगा चुका है, लेकिन उसे न्याय नहीं मिला। जब बुधवार 10 जुलाई को पत्नी को लेखपाल के पद के लिए नियुक्ति पत्र मिल रहा था तो उसे खोजने के लिए वह गया हुआ था, लेकिन खाली हाथ लौटना पड़ा। वहीं जब इस बारे में लड़की से फोन पर बात की गई तो उसने कैमरे के सामने आने से इनकार करते हुए कहा कि उसकी कोई शादी नहीं हुई है।

ये खबर भी पढ़िए...170 करोड़ साल पहले एमपी में था महासागर, 18 साल तक की रिसर्च में हुआ खुलासा

दोस्त के घर पर हुई थी मुलाकात

पीड़ित शख्स का नाम नीरज विश्वकर्मा है। नीरज झांसी के शहर कोतवाली अंतर्गत बाहर बाबा का अटा में रहने वाला है। नीरज तीन भाई हैं, इसमें वह सबसे छोटा है। नीरज विश्वकर्मा कारपेंटर का काम करता है। उसकी मुलाकात रिचा सोनी से दोस्त के घर पर करीब 5 साल पहले हुई थी। दोनों ने करीब ढाई साल पहले ओरछा मंदिर में जाकर शादी कर ली।

ये खबर भी पढ़िए...दिल्ली में AAP को बड़ा झटका , विधायक करतार सिंह तंवर और पूर्व मंत्री आनंद BJP में शामिल , कई नेता भी साथ आए

नौकरी मिलते ही पति को छोड़ा

शादी के बाद दोनों घर आ गए और हंसी- खुशी से रहने लगे। इस दौरान लड़की रिचा ने उसे बताया था कि वह आगे पढ़ना चाहती है। रिचा को पढ़ाने के लिए वह मजदूरी करता था। जब रिचा का सरकारी नौकरी लेखपाल में चयन हो गया तो फिर वह उसे छोड़कर चली गई।

ये खबर भी पढ़िए...राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने खेला साइना नेहवाल के साथ बैडमिंटन

अब कर रहा पत्नी की तलाश

अपनी पत्नी को पाने के लिए युवक अधिकारी से लेकर पुलिस तक के चक्कर लगा चुका है, लेकिन पत्नी नहीं मिली। जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी को कलेक्ट्रेट में नियुक्ति पत्र मिल रहा है तो वह उसकी एक झलक पाने के लिए वहां पहुंच गया, लेकिन वहां से भी खाली हाथ लौटना पड़ा। वह नियुक्ति पत्र लेकर छिपते हुए निकल गई, लेकिन उससे मुलाकात नहीं की।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

कारपेंटर नीरज विश्वकर्मा लव मैरिज लेखपाल रिचा सोनी