IAS संजय दुबे बनेंगे अपर मुख्य सचिव, संजय बंदोपाध्याय इसी महीने होंगे रिटायर

मध्यप्रदेश शासन में सामान्य प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव संजय दुबे को मुख्य सचिव के वेतनमान में पदोन्नत करते हुए अपर मुख्य सचिव बनाया जाएगा। IAS संजय दुबे 1993 बैच के अधिकारी हैं। 31 अगस्त को पदोन्नति के आदेश जारी होंगे...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्यप्रदेश शासन में सामान्य प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव संजय दुबे ( IAS Sanjay Dubey ) को मुख्य सचिव के वेतनमान में पदोन्नत करते हुए अपर मुख्य सचिव बनाया जाएगा। कर्मचारी चयन मंडल के अध्यक्ष संजय बंदोपाध्याय (Sanjay Bandopadhyay ) इसी महीने रिटायर होने वाले हैं। इनके रिटायर होने पर जगह 1993 बैच के IAS अफसर सामान्य प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव संजय दुबे को अपर मुख्य सचिव बनाया जाएगा। 

93 बैच के पहले अधिकारी हैं दुबे जो ACS बनेंगे

कर्मचारी चयन मंडल के अध्यक्ष संजय बंदोपाध्याय का इसी महीने रिटायरमेंट होने जा रहा है। उनकी सेवानिवृत्ति पर 1993 बैच के IAS अफसर सामान्य प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव संजय दुबे की मुख्य सचिव के वेतनमान में पदोन्नति करते हुए अपर मुख्य सचिव बनाया जा रहा है। संजय दुबे को सामान्य प्रशासन विभाग में ही अपर मुख्य सचिव के पद पर पदोन्नत करने के आदेश 31 अगस्त को जारी कर दिए जाएंगे। संजय दुबे 93 बैच के पहले अधिकारी हैं जिनको ACS बनाया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें...

IAS transfer : 12 आईएएस अधिकारियों के तबादले, संजय दुबे को जीएडी तो मनीष रस्तोगी को वित्त विभाग में भेजा

IAS मेडम- सामान जब्त करके लौटाया ही नहीं, अब कोर्ट ने सुना दी ये सजा

प्रमुख सचिव नीरज मंडलोई भी मिलेगा मौका

मुख्य सचिव वीरा राणा का एक्सटेंशन सितंबर में समाप्त हो रहा है। उन्हें यदि एक्सटेंशन नहीं मिलता है तो मुख्य सचिव वेतनमान का एक पद और रिक्त हो जाएगा। इस पद पर नीरज मंडलोई को पदोन्नत किया जा सकता है। 93 बैच के ही अधिकारी नगरीय विकास और आवास विभाग के प्रमुख सचिव नीरज मंडलोई को सितंबर या नवंबर में अपर मुख्य सचिव बनने का मौका मिल पाएगा। यदि वीरा राणा को 6 महीने का एक्सटेंशन मिला तो फिर नीरज मंडलोई को नवंबर में सेवानिवृत्त होने जा रहे पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अपर मुख्य सचिव मलय श्रीवास्तव के रिटायर होने के बाद मुख्य सचिव वेतनमान में पदोन्नत किया जाएगा।

देखें वीडियो...

thesootr links

 

IAS संजय बंदोपाध्याय IAS संजय दुबे सामान्य प्रशासन विभाग एमपी न्यूज मध्यप्रदेश