महाभारत के कृष्ण को IAS पत्नी ने दिया जवाब, जानिए अब दोनों ने क्या कहा

स्मिता ने कहा कि नीतीश बीते 5-6 साल से मेरा और बेटियों का फोन रिकॉर्ड कर रहे हैं। वहीं, स्मिता के जवाब पर पलटवार करते हुए नीतीश ने कहा कि कृष्ण अब युद्ध भूमि में आ गया है।

author-image
Marut raj
New Update
THE SOOTR

नितीश भारद्वाज और स्मिता भारद्वाज Nitish Bhardwaj and Smita Bhardwaj।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. महाभारत सीरियल में कृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज के आरोपों पर उनकी पत्नी एमपी कैडर की सीनियर आईएएस स्मिता भारद्वाज ने सात दिन बाद जवाब दिया है। 15 फरवरी को नीतीश ने पत्नी पर दोनों बेटियों के अपहरण का आरोप लगाया था। 1992 बैच की आईएएस अफसर खेल एवं युवक कल्याण विभाग की अपर मुख्य सचिव स्मिता ने इन आरोपों का जवाब दिया है। 

छत्तीसगढ़ में सात अफसरों को बनाया आईपीएस, जानिए इन अफसरों के नाम

फोन रिकॉर्ड करने का आरोप

विदिशा जिले की बीसीएम संध्या जैन रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ी गई

स्मिता ने कहा कि नीतीश बीते 5-6 साल से मेरा और बेटियों का फोन रिकॉर्ड कर रहे हैं। दुनिया का कोई पति या पिता क्या ऐसा करता है। पिता होने के नाते उन्होंने कभी भी न तो बेटियों की स्कूल फीस की चिंता की, न ही दूसरे खर्चों की। इससे साफ है कि उनके मन में क्या चल रहा है।

स्मिता ने आरोप लगाया कि 17 फरवरी को भोपाल में जब नीतीश बेटियों से मिले तो उन्होंने गुस्से में बात की। कहा कि तुम्हारी मां ने कभी मेरे ई-मेल का जवाब नहीं दिया। इसलिए मुझे मुख्यमंत्री और पुलिस कमिश्नर के पास जाना पड़ा। इस मुलाकात के बाद बेटियां गहरे सदमे में हैं, वे फूट-फूटकर रो रही थीं। स्मिता ने कहा कि नीतीश ने जानबूझकर गलत एड्रेस पर ई-मेल किए। स्मिता के पलटवार के बाद नीतीश ने एक बार फिर वीडियो जारी कर कहा कि वे अब भी झूठ बोल रही हैं।

MP में कांग्रेस ने BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा वाली सीट दी सपा को

पहले पति का भी उत्पीड़न किया, पहला विवाह सिर्फ एक साल चला

स्मिता के जवाबों के बाद नीतीश ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि स्मिता मीडिया से झूठ बोल रही हैं। मैं उनके नाम के साथ अपना सरनेम नहीं लगाने दूंगा। नीतीश ने सिलसिलेवार तरीके से स्मिता की बातों का खंडन किया।

नीतीश ने कहा कि कृष्ण अब युद्ध भूमि में आ गया है। मैं अब तक कलयुग में राम की तरह जी रहा था। मेरे साथ पहले पति का भी उत्पीड़न हुआ था। पहला विवाह सिर्फ एक साल ही चला। उन्होंने पहली शादी भी भारत सरकार से छिपाई। Mahabharatas Krishna | महाभारत के कृष्ण

टिकट मांगने आई महिला डॉक्टर को देख क्यों भड़के दिग्विजय सिंह, जानें

नीतीश भारद्वाज महाभारत के कृष्ण आईएएस स्मिता भारद्वाज Mahabharatas Krishna