इमरती देवी ने अपनी ही पार्टी के पूर्व मंत्री पर साधा निशाना, बोलीं- दुश्मन पीछे पड़े हैं जो हरवा देते हैं

ग्वालियर में एक बार फिर पूर्व मंत्री व कट्‌टर सिंधिया समर्थक इमरती देवी ने अपनी हार के लिए दुश्मनों को जिम्मेदार ठहराते हुए उन पर जुबानी हमला किया है। 

Advertisment
author-image
Pratibha Rana
New Update
वुल

Former minister Imarti Devi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. सिंधिया समर्थक नेता और पूर्व मंत्री इमरती देवी ( Former minister Imarti Devi ) ने अपनी ही पार्टी के लोगों पर निशाना साधा ( Imarti Devi targeted) हैं। ग्वालियर में जब इमरती से भिंड से लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अगर उनकी पार्टी उन्हें मौका देगी तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने बताया कि मैं तो हमेशा जीतने की स्थिति में होती हूं, लेकिन मेरे पीछे दुश्मन है इसलिए हारती हूं, लेकिन भगवान खुद इन दुश्मनों को निपटा देता है। बता दें, इमरती देवी ( Imarti Devi ) का ये इशारा उन्हीं के पार्टी ही एक बड़े नेता की तरफ था। ये वही नेता था, जो विधानसभा चुनाव हार गए हैं।

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर में बनने वाले 7 मंजिला रेलवे स्टेशन का आज Modi करेंगे भूमिपूजन

भिंड लोकसभा सीट पर क्या बोलीं इमरती 

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर में 25 फरवरी को ग्वालियर व चंबल क्लस्टर की चारों लोकसभा की प्रबंध समिति, कोर समिति, सांसद, विधायक व संभागीय व जिला पदाधिकारियों की बैठक हुई। इस बैठक में इमरती देवी ने भिंड लोकसभा चुनाव लड़वे को लेकर बातचीत की। ये बैठक खत्म होने के बाद इमरती  ( Imarti Devi ) ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने पार्टी से भिंड लोकसभा से टिकट नहीं मांगा है, लेकिन पार्टी चाहेगी तो मैं चुनाव जरूर लडूंगी। 

ये खबर भी पढ़िए...हरियाणा में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या

ये खबर भी पढ़िए...टैक्स चोरी रोकने GST विभाग ने बदले नियम, ई-वे बिल के लिए अब ये जरूरी

बातों ही बातों में दुश्मनों पर किया जुबानी हमला

इमरती देवी ( Imarti Devi ) ने अपनी हार के लिए कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए जुबानी हमला किया है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए पूर्व मंत्री मिश्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं तो हमेशा जीतने की स्थिति में रहती हूं, लेकिन मेरे पीछे दुश्मन पड़े रहते हैं। लेकिन भगवान खुद दुश्मनों को निपटा देता है। बता दें, ग्वालियर की बहुचर्चित विधानसभा सीट पर इमरती देवी को हार का सामना करना पड़ा था। कांग्रेस उम्मीदवार सुरेश राजे ने यह कांटे का मुकाबला देकर 2267 वोटों से जीत हासिल कि थी। बता दें, इमरती देवी के भाई की बेटी की शादी सुरेश राजे के बड़े भाई के बेटे से हुई है। इस नाते रिश्ते में दोनों समधी-समधन लगते हैं।

ये खबर भी पढ़िए...School में बच्चे लगा रहे झाड़ू और धो रहे बर्तन

former minister Imarti Devi पूर्व मंत्री इमरती देवी Imarti Devi targeted