आदिवासी गर्ल्स होस्टल चोरल में जांच के लिए पहुंची टीम, मिले सबूत बाहरी व्यक्ति घंटों आकर बैठता था, उसकी कार में शराब भी

गर्ल्स होस्टल में गंभीर अनैतिक काम होने का खुलासा द सूत्र द्वारा मंगलवार सुबह करने के साथ ही पूरा जिला प्रशासन सचेत हो गया। कलेक्टर आशीष सिंह ने तत्काल एसडीएम और विभागीय अधिकारियों को आदेश देकर होस्टल पहुंचकर जांच करने के आदेश दिए।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
INDORE Adivasi Girls Hostel
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE : ग्राम चोरल में स्कूली बच्चियों के गर्ल्स होस्टल में गंभीर अनैतिक काम होने का खुलासा द सूत्र द्वारा मंगलवार 16 जुलाई सुबह करने के साथ ही पूरा जिला प्रशासन सचेत हो गया। कलेक्टर आशीष सिंह ने तत्काल एसडीएम और विभागीय अधिकारियों को आदेश देकर होस्टल पहुंचकर जांच करने के आदेश दिए। टीम वहां पहुंची और बच्चियों ने वार्डन शिल्पा गौड़ के खिलाफ बयान देकर उनकी अनैतिक काम की पोल खोल दी।

जांच टीम ने मौके पर यह पाया

जांच टीम एसडीएम चरणसिंह हुड्डा, परियोजना अधिकारी मोहन सोनी व अन्य महिला अधिकारियों, पटवारी को साथ लेकर पहुंची। यहां इन्होंने होस्टल की बच्चियों, होस्टल स्टॉफ से लेकर आसपास के लोगों के बयान लिए। इसमें सामने आया कि नारायण पटेल नाम का व्यक्ति लगभग हर दिन ही स्कूली बच्चियों के होस्टल में आता था और यहां पर घंटों समय बिताता था। उसका ड्राइवर सलमान बाहर गाड़ी में रहता था। इस गाड़ी में शराब भी रखी रहती थी और दोनों ही शराब पीते थे।

ये खबर भी पढ़ें...

गैर मर्दों को हॉस्टल में बुलाती हैं वार्डन, अंडरगारमेंट धुलवाती हैं, इंदौर के सरकारी हॉस्टल की बच्चियों का सनसनीखेज आरोप

लड़की पसंद करने वाली बात भी सुनी

बच्चियों ने यह भी बताया कि हमने सुना था कि सलमान ऐसा कहता था किसी को भी पसंद कर लो होस्टल में से। जांच टीम ने प्रांरभिक तौर पर महिला वार्डन को अनैतिक कृत्य के लिए जिम्मेदार माना है और कार्रवाई की अनुशंसा की है।

तीन दिन पहले ही नारायण की पत्नी ने उसे और वार्डन को मारा था

जानकारी के अनुसार नौ जुलाई को ही चोरल क्षेत्र में एक वीडियो सामने आया था जिसमें नारायण पटेल की पत्नी ने नारायण और वार्डन शिल्पा के साथ मारपीट की। बताया जाता है कि महिला को खबर मिली थी की नारायण, किसी गैर महिला के साथ घूम रहा है और उनके साथ ही होस्टल में जाकर बैठता है। महिला ने जब कार में नारायण और वार्डन शिल्पा को साथ देखा तो उनके साथ मारपीट की थी। इसके बाद भी टीम ने दो दिन पहले जाकर जांच की थी।

ये खबर भी पढ़ें...

अनंत-राधिका की शादी की खुशी में Jio दे रहा 3 महीने का फ्री रिचार्ज? ... जानें इस वायरल मैसेज की सच्चाई

10वीं की बच्यियों ने यह की थी शिकायत

महू तहसील के आदिवासी बाहुल्य गांव मेंडल व ग्वालू की दो बच्चियों ने यह शिकायत की  जो दसवीं कक्षा में शासकीय हाईस्कूल चोरल में पढ़ाई करती है। शिकायत में था कि महिला वार्डन यहां पर गैर मर्दों को बुलाकर अनैतिक कार्य करती थी। ऑफिस में गैर मर्दों को बुलाकर शराब पीकर गलत काम करती थी। हमने विरोध किया तो हम दोनों व चार अन्य छात्राओं को होस्टल से निकाल दिया। वार्डन सलमान खान को होस्टल में अंदर बुलाकर हम छात्राओं के कमरे में ले जाकर बोली थी जो लड़की पसंद आए मुझे बता दो। मैडम अपने कपड़े और अंडरगारमेंट भी हम छात्राओं से धुलवाती है। मैडम हमे खाना व दूध में नशीला पदार्थ भी मिलाकर देती है औऱ् वार्डन मैडम के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

sanjay gupta

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

युगपुरूष धाम आश्रम इंदौर इंदौर सरकारी होस्टल सरकारी होस्टल वार्डन युगपुरूष धाम आश्रम