इंदौर में एएसपी टीएस बघेल की बहू ने मायके में जाकर की आत्महत्या, 12 जुलाई को ही हुई थी शादी

एमआइजी टीआई मनीष लोधा ने बताया कि 28 वर्षीय श्रेया सिंह की शादी 12 जुलाई को वरुण सिंह से शादी हुई थी। श्रेया का मायका खजराना रोड़ पर क्लासिक पूर्णिमा इस्टेट में है, जहां वह आई थी। श्रेया ने मायके में ही फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-25T221131.565
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर में एडिशनल एसपी तरूणेंद्र सिंह बघेल की बहू ने आत्हत्या कर ली है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। बहू का फोन जब्त किया गया है, जिससे जांच की जा सके।

मायके में जाकर की आत्महत्या

एमआइजी टीआई मनीष लोधा ने बताया कि 28 वर्षीय श्रेया सिंह की शादी 12 जुलाई को वरुण सिंह से शादी हुई थी। श्रेया का मायका खजराना रोड़ पर क्लासिक पूर्णिमा इस्टेट में है, जहां वह आई थी। श्रेया ने मायके में ही फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली। घरवालों को सुबह 7 बजे घटना की जानकारी लगी। बेटी को फांसी फंदे पर लटकता देख मां अलका ने नजदीकियों को इसकी खबर दी। सहकारिता विभाग में पदस्थ सौरभ प्रताप सिंह ने पुलिस को मामले की सूचना दी, और शव को फंदे से नीचे उतारा। एसीपी नरेंद्र रावत के मुताबिक अभी परिजनों के बयान बाकी है।

पीएम कर पुलिस ने जांच शुरू की

एडिशनल एसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल की बहू के सुसाइड केस में एमआईजी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्ट मार्टम करवाया गया है। 12 जुलाई को ही श्रेया की वरुण सिंह से शादी हुई थी। अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

मायके में फांसी लगाकर दी जान एमआइजी टीआई मनीष लोधा एसीपी नरेंद्र रावत ASP की बहू ने लगाई फांसी इंदौर में एएसपी टीएस बघेल