इंदौर होटल श्रीमाया ने बेसमेंट में पार्किंग की जगह किया लांड्री का काम, नफीस की सूफा में भी कमर्शियल उपयोग, दोनो सील

इंदौर में बेसमेंट में पार्किंग की जगह कमर्शियल उपयोग करने वाले 18 संस्थानों पर प्रशासन ने कार्रवाई की है। इसके साथ ही इन संस्थानों को सील कर दिया गया है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
बेसमेंट में रेस्त्रां, लांड्री, सब सील
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर में बेसमेंट में पार्किंग की जगह कमर्शियल व अन्य उपयोग करने वाले संस्थानों के खिलाफ जिला प्रशासन और नगर निगम की संयुक्त कार्रवाई जारी है। कुछ दिन पहले महिदपुरवाला सहित दस से ज्यादा संस्थानों पर कार्रवाई की गई थी। इसके बाद मंगलवार 17 सितंबर को फिर टीम ने एक्शन लिया और एबी रोड पर श्रीमाया पर भी कार्रवाई की गई।

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर नगर निगम का पूरे शहर को सार्वजनिक नोटिस, लिखा- बेसमेंट में पार्किंग की जगह दूसरा उपयोग एक माह में बंद करें

श्रीमाया होटल के बेसमेंट में यह हो रहा

एबी रोड स्थित श्रीमाया होटल के बेसमेंट में पार्किंग की जगह पर लांड्री का काम हो रहा है। इसके चलते वहां आने वाले वाहनों की कतार बाहर सड़कों पर होती है। इसके साथ ही सड़क को ही वह पार्किंग स्थल की तरह उपयोग में लेता है। कलेक्टर आशीष सिंह और निगमायुक्त शिवम वर्मा के निर्देश पर एसडीएम घनश्याम धनगर के साथ निगम की टीम ने पार्किंग की जगह अन्य यूज वाले स्थल को सील किया।

ये खबर भी पढ़िए...राउज कोचिंग हादसे के बाद बेसमेंट में चलने वाले 26 कोचिंग सेंटर, लाइब्रेरी व अन्य संस्थान और किए सील

इन जगहों पर भी कार्रवाई 

इसके साथ ही 56 दुकान स्थित होटल सूफा (नफीस की), वायएन रोड स्थित सुजुकी एरिना, सपना-संगीता रोड की तीन संस्थानों सहित 18 संस्थानों को सील कर दिया। सबसे पहले कार्रवाई प्रिंस प्लाजा स्थित संजरी मेडिकल स्टोर, राधा स्वामी मेडिकल, अश्विन मेडिकल, डॉल्फिन रेस्टारेंट, सत्य गीता अपार्टमेंट में राजसी साडी, भारत प्लायवुड, सेंटर पाइंट में प्रियान्स सेल, स्टेचिंग पाइंट, शिवांग इंटरप्राइजेस, श्री बिल्डिंग मटेरियल की 6 दुकानें सहित अन्य संस्थानों पर की गई। 

इसके साथ ही पूर्व में सील किए संस्थानों के मामले में कुछ बिल्डिंग संचालकों ने शपथ पत्र दिए हैं। इसमें कहा गया है कि वह जल्द ही अपने संस्थान को हटाकर जगह को पार्किंग के लिए खाली कर देंगे।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News Madhya Pradesh मध्य प्रदेश Mp news in hindi MP News Update इंदौर बेसमेंट पार्किंग कार्रवाई Indore Basement Parking Action श्रीमाया होटल पार्किंग Shrimaya Hotel Parking इंदौर नगर निगम की कार्रवाई Indore Municipal Corporation Action अवैध पार्किंग उपयोग Illegal Parking Usage