इंदौर में बिल्डर की 11 साल की बेटी से लारेल्स स्कूल के टीचर ने की छेड़छाड़, पॉक्सो में केस

शहर में जाने-माने बिल्डर की बेटी के साथ लारेल्स स्कूल एबी रोड के टीचर ने छेड़छाड़ की। टीचर ने 11 साल की छात्रा से लंच टाइम में गंदी हरकत की। पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
Laurels school teacher
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE : शहर में जाने-माने बिल्डर की बेटी के साथ लारेल्स स्कूल एबी रोड के टीचर ने छेड़छाड़ की। टीचर ने 11 साल की छात्रा से लंच टाइम में गंदी हरकत की। बिल्डर और उनकी पत्नी ने आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

घर आकर मां को बताई घटना

लसूड़िया टीआई तारेश सोनी ने बताया कि सोमवार को एक बिल्डर और उनकी पत्नी थाने आए थे। उनकी 11 साल की बेटी दोपहर में स्कूल से घर पहुंची। उसने अपनी मां को बताया कि गौरांग सर स्कूल के बरामदे में घूमते रहते हैं। वो आते-जाते देखते हैं।

महिला टीचर को बताया, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया

बच्ची ने मां को बताया, सोमवार को ब्रेक मिलने पर हम क्लास के बाहर निकले। तब गौरांग सर ने क्लास के बाहर दरवाजे पर मुझे रोक लिया। वह बात करने लगे। इस दौरान मुझे कई जगह बैड टच किया। मुझे यह सब अच्छा नहीं लग रहा था। जैसे-तैसे उनसे छूटकर भागी और क्लास में पहुंची।

ये खबर भी पढ़ें...

प्राथमिक शिक्षक भर्ती 2020 : भोपाल से दिल्ली पहुंचे अब तो सुन लो सरकार

कुछ देर बाद लंच हुआ तब डर के मारे क्लास से बाहर नहीं निकली। लंच के बाद क्लास में आई टीचर को गौरांग सर की हरकत के बारे में बताया। मुझसे टीचर ने कहा कि क्लास होने के बाद एक्शन लेते हैं, लेकिन स्कूल ने ध्यान नहीं दिया।

बच्ची को लेकर पुलिस के पास पहुंचे पेरेंट्स

बच्ची स्कूल से घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी मां को दी। इसके बाद पिता को फोन पर सूचना देकर घर बुलाया। बेटी को साथ लेकर माता-पिता ने लसूड़िया थाने में स्कूल टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

sanjay gupta

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

लारेल्स स्कूल Laurels School टीचर ने की छेड़छाड़