सीएम मोहन यादव ने किसे कहा राहु-केतु, बोले- यही है कांग्रेस के डूबने के जिम्मेदार...

सीएम मोहन यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को देखते ही कविता सुना दी। सीएम ने ज्योतिरादित्य से कहा "महाराज" किसी दुष्यंत कुमार ने बहुत अच्छा शेर कहा है। कभी-कभी मुझे बोलना बहुत अच्छा लगता है. हालांकि कविता सुनाते सुनाते मुख्यमंत्री पंक्तियां भूल गए।

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
,.
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में सीएम मोहन यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जनसभा करने पहुंचे थे। यहां सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पार्टी के दिग्गजों को राहु-केतु बता दिया। 

कमलनाथ राहु, तो दिग्विजय सिंह केतु

जानकारी के मुताबिक गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में सीएम मोहन यादव, अध्यक्ष वीडी शर्मा जनसभा करने पहुंचे थे। यहां सीएम यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ राहु हैं और दिग्विजय सिंह केतु। मोहन यादव ने कहा कि जिस तरह से राहु खुद को खाता है, उसी तरह से ये लोग कांग्रेस पार्टी को खा रहे हैं। राहु-केतु की तरह ये लोग कांग्रेस पार्टी को डुबो रहे हैं। 

कमलनाथ ने ऐसे बनाई सरकार

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के कंधे पर बैठकर सरकार बनाई। महाराज तो बाद में उतरे उससे पहले ये लोग ठिकाने लग गए। अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी माटी का सम्मान बढ़ाया।

ये खबर भी पढ़िए...

इंदौर में बोले CM मोहन यादव- भगवा फैला रहे तो किसके बाप का नुकसान कर दिया, विरासत टैक्स पहले नेहरू परिवार पर लगना था

संजय गुप्ता, INDORE. बीजेपी के प्रत्याशी शंकर लालवानी के नामाकंन रैली सभा के लिए इंदौर आए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ( 

CM Mohan Yadav ) ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि वो कहते हैं कि भगवा फैला रहे हैं, तो किसके बाप का नुकसान कर दिया। हमे गर्व है कि हम भगवा संस्कृति के लोग है, यह त्याग, वैराग्य, आस्था, भारत माता के जयजयकार करने सुसंस्कृत से जोड़ने वाला रंग है। 

विरासत टैक्स तो पहले नेहरू परिवार पर लगना था

सीएम ने कहा विरासत टैक्स तो पहले नेहरू परिवार पर लगना था, उनके पास बेटी ने सत्ता चलाई फिर उनेक बेटे ने फिर पीछे से बहू ने और अब पोते आ गए। भारत में रहते हैं और अमेरिका का कानून लागू करने की बात करते हैं। राहुल ने महाराष्ट्र में हल्के शब्दों का उपयोग किया वैसे भी उन्हें कोई गंभीरता से लेता नहीं है। पूरे देश में मोदीजी की आंधी चल रही है और विपक्ष, कांग्रेस पत्ते की तरह उड़ रहा है। 

ये खबर भी पढ़िए...Mpbse Result : किसी की मां ने कपड़े सिलकर पढ़ाई कराई, तो किसी के पिता ने मजदूरी, देखें 12वीं बोर्ड टॉपर्स के संघर्ष की कहानी

हमे मुस्लिम अब्दुल कलाम जैसे चाहिए

सीएम ने कहा कि हिंदू-मुस्लिम की बात तो खुद यह करते हैं, हमे मुस्लिम चाहिए लेकिन अब्दुल कलाम जैसे। कांग्रेस मुस्लिम लीग के एजेंड़े को आगे बढ़ा रही है। जो काम अंग्रेज नहीं कर सके वह कांग्रेस कर रही है। देश का विभाजन कांग्रेस ने स्वीकार किया। अब सीएए लागू करने में रोड़ा यह कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन कर रहा है।  

हम 400 पार तो आप बोलो 500 पार

सीएम ने कहा कि यह पूछते हैं कि 400 पार का नारा कहां से लाए, हमे खुद पर विश्वास है, पहले भी 300 पार बोला करके दिखाया। दम है तो आप बोलो 500 पार। मप्र की बात करें तो हम 29 पूरी सीट जीतने की बात करते हैं और वह 12 की। चुनाव के पहले ही हार मंजूर कर ली है। 

सफाई पर जो बोला वह इंदौर सहन नहीं करेगा

सीएम ने बुधवार को इंदौर में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार द्वारा इंदौर के सफाई में नंबर वन आने पर उठाए सवाल पर भी तीखा हमला किया और कहा कि इंदौर इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। यह इंदौर के लोगों का अपमान है। सफाई में हमे सातवीं बार नंबर वन का खिताब मिला है। दुर्भाग्य से बोलना पड़ रहा है कि इंदौर के लोगों का अपमान करके हम चुनाव नहीं जीत पाएंगे, पूरे प्रदेश में और देश में इससे नाराजगी है। 

ये खबर भी पढ़िए...JEE Mains Result 2024: जेईई मेन्स में टूटा पांच साल का रिकॉर्ड, देखें 100 पर्सेंटाइल स्कोर करने वाले कौन

ताई ने शंकर को खिलाए दही-शक्कर

कार्यक्रम में पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन ने बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी को दही-शक्कर खिलाया। कार्यक्रम में मंत्री जगदीश देवड़ा, कैलास विजयवर्गीय, तुलसी सिलावट के साथ फग्गन सिंह कुलस्ते, कृष्णमुरारी मोघे, सत्यनारायण सत्तन के साथ ही नगराध्यक्ष गौरव रणदिवे व सभी विधायक, नेता उपस्थित थे।

CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव