इंदौर में कांग्रेस ने लगाए "अबकी बार बैसाखी सरकार के पोस्टर", बोली 400 पार का नारा हुए फेल

मध्‍य प्रदेश कांग्रेस के संभागीय प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल, गिरीश जोशी के नेतृत्व में "अबकी बार बैसाखी सरकार" के पोस्टर इंदौर शहर की टेक्सियो पर लगे।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
abakee baar Baisakhi sarakaar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता@ INDORE.

केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं। मोदी 3.0 सरकार का गठन हो चुका है, लेकिन इस बार अपने बलबूते बहुमत से दूर रही बीजेपी को लेकर कांग्रेस ने इंदौर में पोस्टर ही लगवा दिए हैं और नाम दिए है बैसाखी सरकार। इस बार खासकर चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार का सहारा सरकार को लेना पड़ा है। 

ये खबर भी पढ़िए...खूबसूरत लड़कियों का इंतजार करते हैं BJP आईटी सेल के अमित मालवीय, संघ के नेता ने ही लगाए आरोप

कांग्रेस ने ऑटो रिक्शा पर चिपकाए पोस्टर

प्रदेश कांग्रेस के संभागीय प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल, गिरीश जोशी के नेतृत्व में "अबकी बार बैसाखी सरकार" ( abakee baar Baisakhi sarakaar ) के पोस्टर इंदौर शहर की टेक्सियो पर लगे। इन्होंने कहा कि चुनाव से पहले जिस तरह बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छोटे से छोटा या बड़े से बड़े नेता अबकी बार 400 पर के नारे लगाते थे। वह पूरी तरह से फेल हो गया है। हर सभा के भाषण में मोदी की गारंटी की बात करते थे। कांग्रेस को खत्म करने की बात करते थे। उनका घमंड टूट गया।

ये खबर भी पढ़िए...खुशखबरी! कुर्सी संभालते ही मोदी का बड़ा फैसला, किसान निधि की 17वीं किस्त जारी करने के निर्देश

उन्हें पड़ रही बैसाखी की जरूरत

प्रवक्ता ने कहा कि बहुमत के आंकड़े से बहुत दूर करके जनता ने बता दिया कि इस बार बीजेपी को बैसाखी की अवश्यकता पड़ेगी। टीडीपी, जेडीयू, शिव सेना, एनसीपी, आरएलडी, अपना दल, सहित कई पार्टियों की बैसाखी पर इस बार की एनडीए बीजेपी सरकार है। इसी पर कटाक्ष करते हुए शहर के प्रमुख चौराहों पर आवागमन के साधनों पर बैसाखी सरकार के पोस्टर लगाए। इन पोस्टरों में बीजेपी का चुनाव चिन्ह जेडीयू और टीडीपी की बैसाखी पर टिका है, जैसे ही एक बैसाखी हटी सरकार गिर जाएगी।

ये खबर भी पढ़िए...MPPSC 13 फीसदी रूके रिजल्ट पर क्या बोल रहे एजी प्रशांत सिंह, शासन की क्या है रणनीति?

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

abakee baar Baisakhi sarakaar अबकी बार बैसाखी सरकार अबकी बार बैसाखी सरकार के पोस्टर इंदौर में कांग्रेस के पोस्टर