इंदौर में बीजेपी के पूर्व पार्षद ने दोस्तों संग किया गैंगरेप, बेल्ट से मारा, अननैचुरल कृत्य किया; पुलिस ने हाईकोर्ट के आदेश पर की FIR

इंदौर में गैंगरेप की शिकायत पर तीन महीने बाद हाईकोर्ट के आदेश से केस दर्ज हुआ है। इसमें चार आरोपियों पर कार्रवाई की गई है। इनमें एक पूर्व बीजेपी पार्षद भी शामिल है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
गैंगरेप
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर में एक महिला ने गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने कनाड़िया थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि चार आरोपियों ने शराब पीकर शैतान की तरह हरकतें की। पहले बेल्ट से मारा, फिर अननैचुरल कृत्य किया और टीवी पर अश्लील मूवी चलाई। वहीं हालत यह है कि इंदौर पुलिस ने महिला अपराध को फिर संजीदा नहीं लिया और केस ही नहीं रजिस्टर्ड किया। पीड़िता हाईकोर्ट गई और वहां से आदेश के बाद पुलिस जागी और केस दर्ज किया गया।

इन पर हुआ केस 

कनाड़िया पुलिस के मुताबिक 34 साल की महिला की शिकायत पर शहजाद मडावरा, सलीम बारी निवासी श्रीनगर कांकड, सलीम तेली पुत्र ईद मोहम्मद निवासी खजराना, इरफान अली निवासी रसलपुर देवास और नजर पठान पर गैंगरेप की धाराओं में कार्रवाई की है। इसमें आरोपी इरफान देवास से पूर्व बीजेपी पार्षद रहा है। 

ये खबर भी पढ़िए...BHU छात्रा से गैंगरेप के आरोपी को मिली जमानत, बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव के साथ जश्न मनाते फोटो वायरल!

तीन माह से नहीं हो रही थी एफआईआर

बताया जा रहा है कि घटना जून की है, लेकिन पुलिस केस ही दर्ज नहीं कर ही थी। महिला करीब तीन माह से एफआईआर के लिए भटक रही थी। पीड़िता ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की। इसकी सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने कनाड़िया थाने को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए। इसके बाद सोमवार देर रात करीब 1 बजे पुलिस ने केस दर्ज किया है।

घटना इस तरह हुई

घटना 11 जून 2024 की है। वह कनाड़िया में किराये से फ्लैट देखने जा रही थी। तभी एक थार गाड़ी से सामने से आई और उसकी स्कूटी के यहां रोक दी। इस कार से इरफान अली उतरा। वह मुझे जबरदस्ती कार में बैठाने लगा। कहा कि तुझे सलीम भाईजान से 10 से 12 लाख रुपए दिलवा देता हूं। विरोध किया तो कार की पीछे की सीट पर सलीम तेली निकला। इसके बाद सलीम बारिक नाम का लड़का उतरा और मुझे खींचकर जबरदस्ती गाड़ी में बैठा दिया। उसी समय सफेद रंग की दूसरी कार से शहजाद उतरा। उसने भी अपशब्द कहे। 

ये खबर भी पढ़िए...छत्तीसगढ़ गैंगरेप केस में कांग्रेस ने बनाई जांच कमेटी , 11 में से 7 आरोपी गिरफ्तार

एक गोदाम में घटना को दिया अंजाम

सभी आरोपियों ने पीड़िता को कार में बैठाकर अपहरण किया और अरविंदो अस्पताल के यहां गोदाम में ले गए। यहां कमरे में टीवी चालू कर सभी शराब पीने लगे। सलीम ने बेल्ट निकाला और मुजरा करने को कहा। नजर पठान ने बेल्ट से बुरी तरह से मारा। फिर सभी एक के बाद एक बेल्ट से मारने लगे। सभी ने नशा करके रेप किया। मैं चिल्लाई तो टीवी पर चल रही अश्लील फिल्म की आवाज तेज कर दी। सलीम तेली ने अननैचुरल सेक्स के लिए मजबूर किया। मेरे साथ शैतानों जैसी हरकत कीं। कुछ देर बाद मुझे नजर पठान एक्टिवा पर बैठाकर एमआर 10 ब्रिज के यहां छोड़कर भाग गया।

शिकायत करने पहुंची, लेकिन नहीं सुनी

पीड़िता ने बताया कि मैं अपनी बहन के यहां पर मूसाखेड़ी चली गई। शिकायत करने थाने पहुंची। कनाड़िया पुलिस ने भी उसकी सुनवाई नहीं की। आरोपियों को पता चला तो उन्होंने मुझे काफी डराया। सोमवार रात कनाड़िया पुलिस ने पांचों आरोपियों पर केस दर्ज किया है।

sanjay gupta

thesootr links





  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 





Irfan Ali former councillor इरफान अली पूर्व पार्षद Kanadia Thana FIR कनाड़िया थाना एफआईआर Indore gang rape case इंदौर गैंगरेप केस