हनी ट्रैप केस में अब होना है आरोप तय , एक आरोपी नहीं पहुंची कोर्ट , गिरफ्तारी वारंट जारी

मध्‍य प्रदेश के चर्चित हनी ट्रैप केस में इंदौर जिला कोर्ट ने आरोपी श्वेता पति स्वप्निल जैन के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। शनिवार को मामले में सभी आरोपी जिला कोर्ट में पेश हुए लेकिन एक आरोपी पेशी पर नहीं पहुंची। जिसके बाद वारंट जारी किया गया।

author-image
Vikram Jain
New Update
Indore honey trap case Accused Shweta Swapnil
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता@ INDORE. मप्र की राजनीति में उबाल लाने वाले चर्चित हनी ट्रैप केस में अब आरोपियों पर आरोप तय होना है। इसके लिए शनिवार को जिला कोर्ट में सुनवाई थी लेकिन एक आरोपी श्वेता पति स्वप्निल जैन नहीं पहुंची। विशेष न्यायाधीश ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

आरोप लगाने के लिए होगी सुनवाई

विशेष शासकीय अभियोजक अभिजीत सिंह राठौर ने बताया कि विशेष न्यायाधीश डीपी मिश्रा की कोर्ट में सुनवाई नियत थी। अब मामला इसमें आरोपियों पर आरोप तय करने के लिए लगा हुआ है, लेकिन सामने वाले पक्ष ने इसके लिए समय मांगा है। वह इसमें लिखित तर्क करना चाहते हैं। कोर्ट ने इसके लिए 27 जुलाई तक का समय दिया है। इस दिन आरोप के लिए सुनवाई होगी और सभी आरोपियों पर एक बार आरोप तय होने के बाद फिर गवाहों के बयान और आगे की सुनवाई होगी। आरोपियों की ओर से अधिवक्ता नितिन ननेनिया और एमके दीक्षित ने कहा कि एक आरोपी नहीं था, इसलिए बहस नहीं हो सकी, गैर हाजिर रहने वाले का गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है।।

ये खबर भी पढ़ें... सीधी रेप केस : आवाज बदलकर आदिवासी छात्राओं से रेप करने वाले के घर चलेगा बुल्डोजर

ये खबर भी पढ़ें.. बीजेपी पार्षद अर्धनग्न होकर धरने पर बैठे, पानी की समस्या नहीं हो रही दूर, महापौर फोन नहीं उठा रहे

सभी आरोपियों को होना था पेश

इस मामले में सभी आरोपियों को कोर्ट ने सुनवाई के दिन 25 मई को पेश होने के लिए कहा था। लेकिन इस दिन आरोपी श्वेता पति स्वप्निल जैन पेश नहीं हुई और ना ही उनकी ओर से कोई वकील आया। ना ही गैर हाजिरी के लिए कोई आवेदन लगा। इसके चलते अब गिरफ्तारी वारंट हुआ है। जिसमें पुलिस अब उन्हें 27 जुलाई को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करेगी।

ये खबर भी पढ़ें... डबल मर्डर: नेपाल तक लगे वांटेड के पोस्टर, पुलिस से अब भी दूर हत्यारे

ये खबर भी पढ़ें... मध्यान्ह भोजन फर्जीवाड़ा : 23 जिले के शाला प्रभारियों को नोटिस, द सूत्र ने उठाया था मामला

यह सभी कोर्ट में हुए उपस्थित

श्वेता पति स्वप्निल जैन को छोड़कर बाकी आरोपी श्वेता पति विजय जैन, आरती दयाल, बरखा सोनी, अभिषेक सिंह, ओमप्रकाश, मोनिका यादव, रुपा कोर्ट में सुनवाई के लिए उपस्थित थे। अधिवक्ता यावर खान ने बताया कि आरोप तय करने के लिए सभी की उपस्थिति जरूरी होती है। एक आरोपी के नहीं आने से यह नहीं हो सकी अब अगली सुनवाई पर होगी।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मप्र हनी ट्रैप केस, हनी ट्रैप केस में आरोपियों की पेशी, इंदौर जिला कोर्ट, आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन के खिलाफ वारंट

इंदौर न्यूज, honey trap case, Appearance of accused in honey trap case, Indore District Court 

Warrant against accused Shweta Swapnil Jain, Indore News

Indore News इंदौर न्यूज Indore District Court इंदौर जिला कोर्ट Honey trap case मप्र हनी ट्रैप केस हनी ट्रैप केस में आरोपियों की पेशी आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन के खिलाफ वारंट Appearance of accused in honey trap case Warrant against accused Shweta Swapnil Jain