शहर और एक व्यक्ति की इमेज खराब करने में लगे धंधेबाज पत्रकार, राजनीतिक लोग: कैलाश विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश के इंदौर में नकारात्मक खबरों को लेकर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मेयर के समर्थन में खुलकर बात की। उन्होंने इसे बिजनेस पत्रकारों और कुछ राजनीतिक लोगों की साजिश बताया।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
Kailash Vijayvargiya
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE : नगर निगम इंदौर और महापौर पुष्यमित्र भार्गव को लेकर लगातार आ रही नेगेटिव खबरों और वायरल वीडियो के बीच में नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने खुलकर महापौर के समर्थन में बात कही और इसे धंधेबाज पत्रकारों और कुछ राजनितिक लोगों की साजिश बताया।

यह बोले मंत्री विजयवर्गीय

मंत्री विजयवर्गीय रविवार को डबल डेकर बस शहर में आने को लेकर मीडिया से बात कर रहे थे। इस दौरान निगम को लेकर हुए सवाल और वायरल वीडियो को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यदि आप अभियान ही चलाएं किसी शहर को या किसी व्यक्ति को बदनाम करने का। यह तीन-चार महीने से यह अभियान चल रहा है। इसमें पत्रकार भी है और कुछ राजनीति के लोग भी है। हमने शहर का स्वरूप बदलते देखा है, कुलकर्णी भट्‌टे में पानी भरता था, टापू नगर में लोगों को तैरकर बाहर निकाला है। तीन-चार घंटे में पानी निकल गया है। हर जगह ब्रिज बन रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें....

कई IAS व पूर्व CS के खास राजेंद्र जैन और पप्पू मंत्री के मॉल पर विवाद

मंत्री विजयवर्गीय बोले- कमलनाथ योग्य व्यक्ति, चुनाव के समय कहा था बुढ़ऊ

कुछ पत्रकार धंधेबाज, मेरे खिलाफ भी खूब छापा

मंत्री विजयवर्गीय यही नहीं रूके, उन्होंने कहा कि अच्छे काम की तारीफ होना चाहिए। चरणबद्ध तरीके से इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है, कुछ पत्रकार के नाम पर धंधेबाज लोगों द्वारा। इससे इमेज बनती बिगड़ती नहीं है। मेरे खिलाफ भी खूब चला, क्या हुआ मेरा। आज वह आधे पत्रकार पत्रकारिता क्षेत्र में ही नहीं बचे हैं जिन्होंने मेरे खिलाफ एक-एक पेज छापा।

्

शहर में इलेक्ट्रिक डबल डेकर बस का ट्रायल रन प्रारंभ

रविवार को कैबिनेट मंत्री (शहरी विकास एवं आवास विभाग) मध्य प्रदेश कैलाश विजयवर्गीय एवं महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने अटल इंदौर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड परिसर से "इलेक्ट्रिक डबल डेकर बस" का ट्रायल रन प्रारंभ किया। यह बस आगामी एक माह तक फिजीबिलिटी टेस्ट हेतु ट्रायल रन पर शहर के विभिन्न मार्गों पर संचालित की जाएगी। मुंबई से स्विच मोबिलिटी के माध्यम से शहर पहुंची इस बस की लंबाई 9.7 मीटर, चौड़ाई 2.6 मीटर, ऊंचाई 4.7 मीटर के साथ क्षमता 63 यात्री सीटों की है (नीचे 29 सीटें एवं ऊपर 36 सीटें हैं) । एक बार में फुल चार्ज होने पर यह बस लगभग 160 किमी. चलती है। सभी अतिथियों ने इस बस में सिटी बस कार्यालय से शिवाजी वाटिका होते हुए एग्रीकल्चर कॉलेज से पिपलिहाना चौराहा होते हुए पुनः शिवाजी वाटिका से गीता भवन होते हुए सिटी बस कार्यालय तक सफर किया। इस दौरान विधायक गोलू शुक्ला, नगराध्यक्ष गौरव रणदिवे, एमआईसी मेंबर बबलू शर्मा, मनीष शर्मा, निरंजन सिंह चौहान, नंदकिशोर पहाडिया, राजेष उदावत व अन्य उपस्थित थे।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

इंदौर न्यूज Kailash Vijayvargiya कैलाश विजयवर्गीय एमपी बीजेपी मध्य प्रदेश politics news पुष्यमित्र भार्गव एमपी हिंदी न्यूज