इंदौर में भू​माफिया व अफसर के बेटों ने कारोबारी के बेटे को शराब की बोतल मारी, अब 6 लाख में हुई डील... FIR नहीं

इंदौर के पब में शराब की बोतल से हमला मामले में भूमाफिया और प्रशासनिक अधिकारी के बेटों ने 6 लाख में समझौता कर लिया है। इसके बाद एफआईआर नहीं कराई गई है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
इंदौर भूमाफिया
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर के एक बार-पब में हुए झगड़े के मामले में समझौता हो गया है। मामला भूमाफिया के बेटे, राज्य प्रशासनिक सेवा (एसएएस) अधिकारी के बेटे और एक कारोबारी के पुत्र से जुड़ा है। कारोबारी के बेटे के सिर में शराब की बोतल मारकर उसे जख्मी किया गया था। अब दोनों प्रभावी लोगों ने कारोबारी के बेटे के साथ छह लाख रुपए में डील कर ली है। इसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने में एफआईआर नहीं कराई है।
एसीपी कुंदन मंडलोई ने बताया, विवाद के मामले में एफआईआर नहीं हुई है। थाने से जानकारी ली है, इसमें पता चला कि पीड़ित पक्ष ने शिकायत नहीं कराई है।

मोबाइल और इलाज के लिए दिए रुपए  

भूमाफिया लक्की उर्फ राजीव धवन का बेटा हार्दिक और राज्य प्रशासनिक सेवा (एसएएस) अधिकारी राजेश शाक्य का बेटा अभि पर कारोबारी मुकेश गुप्ता के बेटे ईशान के साथ मारपीट करने का आरोप है। दोनों ने मिलकर ईशान के सिर में शराब की बोतल मारी थी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। सीधे तौर पर यह मामला हत्या के प्रयास का था, लेकिन दोनों रसूखदारों ने मामले में समझौता कर लिया है। 

कुल छह लाख रुपए में समझौता हुआ है। ईशान को ढाई लाख रुपए मोबाइल के लिए दिए गए हैं, जबकि बाकी राशि उपचार के लिए दी गई है। पुलिस मामले में दखल न दे, इसके लिए थाना स्तर पर भी बात कर ली गई कि यह हमारा आपसी मामला है। इसके बाद पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर भूमाफिया चंपू ने किया था बिल्डर चुघ से करार, जिला कोर्ट से कैलाश गर्ग का 4.26 करोड़ का दावा खारिज

इस तरह हुआ था विवाद

यह घटना कनाडिया थाना क्षेत्र स्थित एक बार की है। अग्रवाल नगर निवासी कारोबारी मुकेश गुप्ता का बेटा ईशान पार्टी करने गया था। यहां उसका भूमाफिया लक्की धवन के बेटे हार्दिक और अपर कलेक्टर राजेश शाक्य के बेटे अभि शाक्य से विवाद हो गया। दोनों ने विवाद बढ़ने पर ईशान को उठाया और बार के बाहर ले गए। यहां उन्होंने ईशान के सिर पर शराब की बोतल दे मारी। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ईशान मोबाइल बेचता है। उसका कुछ बकाया आरोपियों पर था, इसलिए उसने पार्टी में ही बकाया राशि की मांग की थी, इसी को लेकर विवाद हुआ था। 

ये खबर भी पढ़िए...श्योपुर में महिला के साथ पकड़ाया एसडीएम का रीडर, पति ने कर दिया बवाल... जानिए फिर क्या हुआ?

अभि शाक्य पर पहले भी अपराध

बता दें, अभि शाक्य पर ये पहला अपराध नहीं है। उस पर हिट एंट रन और जानलेवा हमले में केस दर्ज हैं। उसे विजयनगर थाना पुलिस पकड़ चुकी है। अभि शराब और ड्रग्स पार्टी के लिए बदनाम है। वहीं हार्दिक के पिता लक्की धवन के भी कारनामे चर्चित रहे हैं। जमीनों की धोखाधड़ी में वह भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। अपने भाई हैप्पी धवन की जमानत के लिए एक बार वह नकली वकील बनकर कोर्ट चला गया था।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Indore land mafia इंदौर भूमाफिया Indore Liquor Bottle Assault Case इंदौर शराब बोतल हमला केस ईशान गुप्ता शराब बोतल हमला Ishaan Gupta Liquor Bottle Assault इंदौर बार विवाद Indore Bar Dispute