श्योपुर में महिला के साथ पकड़ाया एसडीएम का रीडर, पति ने कर दिया बवाल... जानिए फिर क्या हुआ?

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एसडीएम का रीडर एक महिला के साथ पकड़ा गया है। महिला के पति ने हंगामा खड़ा कर दिया। ऐसे में कुछ ही देर में वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
बंद कमरे में महिला के साथ मिला एसडीएम का बाबू, पति ने मचाया हंगामा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एसडीएम का रीडर ( MP Sheopur SDM Reader ) एक महिला के साथ पकड़ा गया है। महिला के पति ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा और हंगामा खड़ा कर दिया। उसने लोगों की भीड़ को मौके पर बुला लिया, लेकिन महिला और प्रेमी ने कमरे के गेट की कुंडी लगा रखी थी, जिससे भीड़ अंदर नहीं घुस सकी। इस पूरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

ये खबर भी पढ़िए...भोपाल में डेढ़ हजार घर तोड़ेगा बीएचईएल, तीन हजार की मरम्मत कराकर कर्मचारियों को देगा

जानें क्या है पूरा मामला...

यह घटना विजयपुर कस्बे की एक कॉलोनी का है। यहां एक महिला अपने पति के साथ किराए के कमरे में रहती है। सोमवार की रात जब महिला का पति बाहर गया था, तभी रात करीब 9 बजे विजयपुर एसडीएम का रीडर जितेंद्र यादव अपने सरकारी आवास से निकलकर महिला के किराए के कमरे में पहुंच गया।

महिला और उसके साथी ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और कुंडी लगा ली। थोड़ी देर बाद महिला का पति आया और दरवाजा खटखटाने लगा, लेकिन दोनों ने दरवाजा नहीं खोला और चुप हो गए। जब खिड़की को धक्का देकर खोला गया, तो दोनों आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दिए। यह देखकर महिला के पति ने शोर मचाया। वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ये खबर भी पढ़िए...Seoni Viral Video : भाजयुमो नेता और पुलिस का विवाद, आरक्षक को लाइन अटैच करने पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

पुलिस के पहुंचने पर खोला गेट

भीड़ ने रीडर से दरवाजा खोलने को कहा, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इस दौरान भीड़ की महिलाएं उन दोनों को गालियां देने लगीं, जबकि पुरुष दरवाजा खोलने की मांग करते रहे। रीडर ने किसी को फोन करना शुरू कर दिया। बाद में डायल 100 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खुलवाया।

भीड़ ने रीडर पर किया हमला

जब रीडर कमरे से बाहर निकला, तो भीड़ ने उस पर हमला कर दिया। बाद में पुलिस थाने में रीडर के रसूख और महिला की सहमति के कारण कोई कार्रवाई नहीं हुई। रीडर ने लंबी छुट्टी ले ली और बाहर चला गया।

ये खबर भी पढ़िए...कटनी में जीआरपी की बर्बरता: टीआई ने महिला और बेटे पर डंडे बरसाए, कांग्रेस ने उठाए कानून व्यवस्था पर सवाल

एसडीएम ने व्यक्तिगत मामले का दिया हवाला

विजयपुर के एसडीएम उदयवीर सिंह सिकरवार ने कहा कि यह मामला उनकी जानकारी में नहीं आया है और यह व्यक्तिगत मामला है। वहीं विजयपुर थाने के टीआई पप्पू सिंह यादव ने कहा कि डायल 100 पर सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन दोनों पक्षों में सुलह हो जाने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की गई।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

SDM Reader एसडीएम का बाबू sheopur SDM reader श्योपुर एसडीएम का रीडर MP Sheopur मध्य प्रदेश का श्योपुर जिला Madhya Pradesh Sheopur District मध्य प्रदेश श्योपुर जिला