इंदौर में महापौर के निवास क्षेत्र के BJP पार्षद के खिलाफ दुष्कर्म का केस, चुप रहने की दी धमकी

इंदौर में बीजेपी के पार्षद शानू शर्मा उर्फ नितिन पर दुष्कर्म का केस हुआ है। द्वारकापुरी में पार्षद के खिलाफ वहीं रहने वाली महिला ने यह केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि पार्षद ने मदद के बहाने पहले परिचित के घर फिर होटल में गलत काम किया।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
Shanu Sharma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE : इंदौर में बीजेपी के पार्षद (वार्ड 82) शानू शर्मा उर्फ नितिन पर दुष्कर्म का केस हुआ है। द्वारकापुरी में पार्षद के खिलाफ वहीं रहने वाली महिला ने यह केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि पार्षद ने मदद के बहाने पहले परिचित के घर फिर होटल में गलत काम किया। उसे चुप रहने के लिए धमकी भी दी। इस मामले में दबाव की राजनीति भी जमकर चली लेकिन सोशल मीडिया पर मुद्दा उछलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया।

महापौर का वार्ड है, गौड़ का टिकट है

यह वार्ड किसी और का नहीं बल्कि खुद महापौर पुष्यमित्र भार्गव का है। वह इसी वार्ड के रहवासी है। वहीं शानू शर्मा पूर्व महापौर और विधायक मालिन गौड़ का खास समर्थक है। शानू की पहले भी कई बार शिकायतें हुई है लेकिन मामले को राजनीतिक दबाव के कारण तूल नहीं मिला और दबा दिया गया। इस मामले में भी मंगलवार को रात में जमकर राजनीतिक ड्रामा हुआ और दबाव की राजनीति चली। लेकिन मामला उछलने और पुलिस पर आने के बाद इसमें केस हुआ।

कोरोना में मदद के नाम पर उठाया फायदा

पीड़िता ने बताया कि 2020 में कोरोना के दौरान उसकी पहचान पार्षद शर्मा से हुई थी। पिछले साल रुपयों को लेकर परेशानी होने पर पार्षद शानू शर्मा से मिलने गई थी। तब शर्मा ने मुझे रुपयों की परेशानी पूरी तरह से खत्म करने और सरकारी नौकरी दिलाने के एवज में शारीरिक संबंध बनाने को कहा।

ये खबर भी पढ़ें...

लॉरेंस बिश्नोई गैंग को लेकर अभिनेता सलमान खान का बड़ा खुलासा, मुझे मारना चाहता था गैंग

50 हजार रुपए कर्ज के बदले में किया गलत काम

मुझे HDFC एचडीएफसी बैंक से लोन के रुपए चुकाने थे। यह बात शानू शर्मा को बताई। उसने मदद के लिए 1 लाख रुपए केश दिए। बाद में मेरे ब्वॉयफ्रेंड से रिश्ता खत्म करने का दबाव बनाने लगा। मैंने इनकार किया तो रुपए वापस मांगने लगा। तब मैंने 50 हजार रुपए वापस कर दिए। मेरे पास देने के लिए बाकी 50 हजार रुपए नहीं थे। इस बारे में बात करने के लिए पार्षद शर्मा ने मुझे मिलने के लिए विदुर नगर बुलाया। पीड़िता ने बताया कि उसे उस मकान का पता मालूम है। लेकिन नंबर पता नहीं है। वहां नितिन उर्फ शानू शर्मा ने रुपए वापस नहीं करने पर संबंध बनाने के लिए कहा और 10 मई 2023 को पहली बार संबंध बनाए। इसके बाद पीड़िता ने बाकी रुपए लौटाने के लिए शानू शर्मा के द्वारकापुरी थाने के पास वाले ऑफिस पर नौकरी की। ऑफिस में भी शानू शर्मा ने कई बार संबंध बनाए। जनवरी 2024 में विजय नगर इलाके के महालक्ष्मी नगर के पास होटल में बुलाया और यहां भी संबंध बनाए। इसके बाद मार्च में नौकरी से निकाल दिया।

ये खबर भी पढ़ें...

Gold Silver pricr Down : सोने के दाम में आई 4100 रुपए से ज्यादा की गिरावट, चांदी भी हुई धड़ाम

फिर धमकी भी दी गला दबाकर मार दूंगा

शानू ने जोन-14 में एक NGO में नौकरी लगवा दी। मैंने वह नौकरी छोड़ दी। इसके बाद 16 अप्रैल 2024 को शानू ने ऑफिस बुलाकर मेरे साथ संबंध बनाए। उसके बड़े भाई के लड़के ने एक दिन मुझे बताया कि चाचा के बहुत से लड़कियों से संबंध है। शानू ने मुझे कहा कि मेरी जिंदगी खराब हो जाएगी और फिर मुझे आफिस में बुलाकर धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो तेरा गला दबाकर तुझे मार दूंगा। मेरे बारे में तू जानती नहीं। मैंने पहले भी मर्डर किया हुआ है। पुलिस ने मंगलवार रात बयान के बाद मामले में केस दर्ज कर लिया।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sanjay gupta

पुष्यमित्र भार्गव इंदौर इंदौर रेप केस Shanu Sharma एमपी हिंदी न्यूज