बेटे की हत्या के बाद दहशत में परिवार, हत्यारों के डर से घर की दीवार पर लिखा- मकान बेचना है

इंदौर में आजाद नगर इलाके में मोइन नाम के छात्र की हत्या के बाद परिवार वाले दहशत में है। हत्या के आरोपियों के डर से मकान बेचने की बात घर की दीवार पर लिखी है। मामले में पुलिस दोनों शूटर्स का शॉर्ट एनकाउंटर कर गिरफ्तार कर चुकी है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Indore student murder case Indore police arrested two shooters family panic
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिस के कड़े एक्शन के बाद भी दबंगों के हौसले बुलंद है। यहां 12 के छात्र के मोइन की हत्या ( Indore student murder case) के बाद पीड़ित परिजन बेहद परेशान है। डरे हुए परिवार ने अपना घर को बेचने की भी तैयारी की है। उन्होंने अपने घर के बाहर लिखा है कि हमें जान का खतरा है और आरोपी हमें मार डालेंगे, इसलिए मकान बेचना है। इसी के साथ परिवार वालों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। वहीं हत्या मामले में पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दोनों शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

पूरा मामला इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र का है। यहां दो दिन पहले 12वीं के छात्र मोइन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में पुलिस ने गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की तलाश तेज रखी। इसी बीच सोमवार की रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि वारदात में शामिल दो आरोपी तिलक नगर पुलिस थाना क्षेत्र की स्कीम नंबर 140, अग्रवाल पब्लिक स्कूल के पास हैं। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को देखकर आरोपियों ने फायरिंग शुरू दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई। इस कार्रवाई में चंदन नगर थाना क्षेत्र के आदतन अपराधी और आरोपी शाकिर के पैर पर गोली लगी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और इलाज के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया। वहीं चंदन नगर में ही रहने वाला आरोपी का साथी अमन शाह कुछ दूर दीवार कूदकर भागने की कोशिश करते हुए गिर गया, जिसके पैर में चोट लगी है। उसे भी पुलिस ने वहीं से पकड़ा दिया।

ये खबर भी पढ़ें... 

बनते- बनते रह गए स्पेशल-120, बेरोजगारों से नौ करोड़ की ठगी

तीन लाख रुपए देकर करवाई थी हत्या

इस हत्याकांड में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। जांच में पता चला कि 12 के छात्र मोइन के मंझले भाई मुबस्सिर ने खजराना इलाके में आरिफ खिलजी के बेटी से परिवार की मर्जी के बिना शादी कर ली थी। उसी लड़की के परिवार जनों ने 3 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्याकांड को अंजाम दिया है। दोनों ने मोइन की हत्या करने के लिए आरिफ खिलजी से तीन लाख रुपए की सुपारी ली थी। आरिफ ने इन्हें एडवांस में सिर्फ पांच हजार रुपए दिए थे और कहा था कि बाकि के पैसे काम होने के बाद मिलेंगे। मोइन की हत्या के बाद दोनों शूटर अपनी रकम लेने का सोच रहे थे लेकिन इससे पहले ही पुलिस के हाथों पकड़ा गए। हत्याकांड में आरिफ निवासी स्काय अपार्टमेंट स्नेहलतागंज, नाहीद जाटू खजराना, युसुफ अंसारी बड़वाली चौकी और वसीम खंडवा आरोपी हैं।

ये खबर भी पढ़ें.. MP में 3 साल बाद शुरु हुई BSc Nursing की परीक्षा, जानें क्यों नहीं हुए थे ये एग्जाम?

चंदन नगर थाने में दर्ज हैं कई केस

पुलिस ने बताया कि आरिफ खिलजी ने शाकीर को तीन लाख देकर हत्या करवाई थी। मोइन की हत्या के वक्त अमन शाह बाइक चला रहा था और शाकीर ने गोली चलाई थी। शाकीर के खिलाफ चंदन नगर थाने में पहले से कई केस दर्ज हैं। मोइन की हत्या के बाद इंदौर पुलिस ( Indore Police )  ने दोनों शूटर को मंगलवार रात में गिरफ्तार कर लिया है।

ये खबर भी पढ़ें... हरिनारायण बोले - हिंदू धर्म में आने के बाद हो रही शांति महसूस

परिजन बोले- आरोपी हमें मार डालेंगे

दोनों शूटर्स शाकिर और अमन का शॉर्ट एनकाउंटर (  two shooters arrested  ) करने के बाद भी मोइन के परिजन दहशत में हैं। दबंग आरोपियों की धमकी के आगे डर के साए में जीने को मजबूर है। परिवार के लोगों का कहना है कि एक बेटा तो छीन लिया लेकिन आरिफ, नाहिद और यूसुफ हमें मार डालेंगे.. आरिफ अन्य लोगों को भी जान ले लेगा। अब डरे हुए परिजन ने अपना घर बेचने की तैयारी की है। परिजन ने घर के बाहर लिखा है कि हमें जान का खतरा है और आरोपी हमें मार डालेंगे, इसलिए मकान बेचना है। परिजन का कहना है कि हमने पुलिस में भी अपनी सुरक्षा के लिए आवेदन दिया है लेकिन हम यह मकान बेचकर यहां से जाना चाहते हैं। (इंदौर क्राइम न्यूज) 

Indore Crime News

इंदौर छात्र हत्या केस

दो शूटर्स गिरफ्तार

इंदौर क्राइम न्यूज Indore Crime News इंदौर पुलिस two shooters arrested Indore Police Indore student murder case दो शूटर्स गिरफ्तार इंदौर छात्र हत्या केस