इंदौर में थाना प्रभारी के केबिन में घुसकर युवक ने पी सिगरेट , खुद को बताया DSP, बोला- TI कहां है… देखें Video

इंदौर में युवक के जूनी इंदौर थाने में टीआई के केबिन घुसकर सिगरेट पीते हुए वीडियो वायरल हुआ है। मामले को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली और सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं। 

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Indore TI cabin young man smoking cigarette Video viral
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिस थानों की सुरक्षा व्यवस्था और पुलिस की गंभीरता के दावे की पोल उस वक्त खुल गई जब एक युवक ने थाना प्रभारी के केबिन में घुसकर बैठ गया और सिगरेट पी। इतना ही नहीं इस युवक ने खुद को पुलिस का अधिकारी बताया। अब घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब मामले में पुलिस अधिकारी ने इस युवक को मानसिक बीमार बताया है।

सिगरेट का धुआं उड़ाते बोला- TI कहां है?

वायरल वीडियो जूनी इंदौर थाने का बताया जा रहा है। यहां एक युवक थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह जादौन के केबिन में आकर बैठता है और सिगरेट पीता नजर आ रहा है। वह अपने आपको डीएसपी बता रहा है। इतना ही नहीं वह कहता नजर आ रहा है कि टीआई साहब कहा है, मैं गुंडा बदमाश नहीं डीएसपी हूं। युवक अपना नाम भी बताता है। फिर केबिन से बाहर निकल जाता है। कहता है ये है जूनी इंदौर थाना। युवक ने सिगरेट पीते हुए पूरा वीडियो बनाया और फिर फेसबुक पर अपलोड कर दिया।

एसीपी बोले- यह युवक मानसिक बीमार है

मामले को लेकर एसीपी देवेन्द्र धुर्वे ने बताया कि वीडियो में दिख रहा युवक मानसिक बीमार है। उसका कई साल से उपचार चल रहा है। गुरुवार सुबह वह अचानक सिगरेट पीते हुए आया और सीधे टीआई के केबिन में घुस गया। यहां खुद को डीएसपी बताते हुए वीडियो बना लिया।

ड्यूटी ऑफिसर और एचसीएस से स्पष्टीकरण मांगा

एसीपी धुर्वे के मुताबिक युवक इलाके में ही घूमता रहता है। अधिकतर स्टाफ उसे जानता है कि वह मानसिक बीमार है। लेकिन इसके बावजूद उसका टीआई कक्ष में इस तरह से घुसकर वीडियो बनाना घोर लापरवाही है। इसे लेकर ड्यूटी आफिसर और एचसीएस को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा गया है। उनके जवाब के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें... ओंकारेश्वर मंदिर की तर्ज पर बन रहा नया रेलवे स्टेशन , 70 प्रतिशत काम पूरा , जानें कहां बन रहा और कैसी होगी सुविधाएं

युवक को पकड़कर थाने ले लाई पुलिस

मामले की जानकारी अधिकारियों को लगी तो पुलिस युवक को पकड़कर थाने लाई। युवक की मां को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया। पूछताछ में युवक के मानसिक रूप से बीमार होने की पुष्टि होने पर समझाइश देकर छोड़ दिया गया। बताया जा रहा है कि जिस समय की ये घटना है, उस समय थाने में चार से पांच पुलिसकर्मी ही मौजूद थे। अब मामले में एसीपी देवेंद्र धुर्वे ने ड्यूटी ऑफिसर और एचसीएस से स्पष्टीकरण मांगा है।

ये खबर भी पढ़ें... बचपन में पिता का मर्डर , फिर मां को भी खोया , फिल्मी कहानी से कम नहीं IAS-IRS बहनों की असल जिंदगानी

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

इंदौर न्यूज थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह जादौन थाना प्रभारी के केबिन में पी सिगरेट जूनी इंदौर थाना थाने में सिगरेट पीते हुए वीडियो वायरल जूनी इंदौर थाने का वीडियो वायरल