जबलपुर में BJP विधायक के दफ्तर में पटवारी की पिटाई , मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्या हैं आरोप

मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में पनागर से बीजेपी विधायक पर पटवारी से मारपीट के आरोप लगे हैं। मामले में पटवारी ने विधायक की शिकायत कलेक्टर से की है। जानें क्या पूरा मामला...

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
एडिट
New Update
Jabalpur BJP MLA office Patwari assaulted
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

JABALPUR.  जबलपुर में बीजेपी के नगर महामंत्री के भाई की गुंडागर्दी के मामले में अभी कार्रवाई भी नहीं हो पाई थी कि अब पनागर से बीजेपी विधायक सुशील इंदु तिवारी पर धमकी देने और मारपीट के आरोप लगे हैं। आरोप है कि सरकारी जमीन बेचे जाने की एक शिकायत पर विधायक के हिसाब से कार्रवाई नहीं हुई तो पटवारी को ट्रांसफर की धमकी दी। साथ ही उसे अपने कार्यालय बुलवाकर गुर्गों से पिटवाया।

क्या है पूरा मामला

जबलपुर के अधारताल तहसील में पदस्थ पटवारी प्रवीण सिंह को तहसीलदार द्वारा एक शिकायत पर जांच करने के लिए आदेशित किया गया था, जिसके बाद वह अपने साथी पटवारी नरेंद्र के साथ जांच करने मौके पर पहुंचा था। यह शिकायत एक सरकारी जमीन बेचे जाने के खिलाफ थी। पटवारी ने मौके पर देखा कि वहां लगभग 200 से 250 घरों की एक बस्ती बनी हुई है। इसके बाद पटवारी ने आसपास के लोगों के बयान लिए और वहां रहने वाले लोगों के दस्तावेज लेकर अपनी रिपोर्ट तहसील कार्यालय में जमा की।

आदेश की अवहेलना पर नाराज हुए विधायक

पटवारी प्रवीण सिंह का आरोप है कि विधायक इंदु तिवारी के कार्यालय से फोन आया और उन्हें जांच की पूरी फाइल लेकर बुलाया गया। जब पटवारी विधायक इंदु तिवारी के कार्यालय पहुंचे तो जांच रिपोर्ट देखकर विधायक नाराज गए और उन्होंने कहा कि मेरे कहने के बावजूद भी यह रिपोर्ट तुमने उनके खिलाफ क्यों नहीं बनाई।

पटवारी प्रवीण सिंह ने कहा कि इसके बाद विधायक द्वारा उनका ट्रांसफर कुंडम कर दिए जाने की धमकी दी गई, जिसे पटवारी ने स्वीकार भी कर लिया। फिर विधायक ने गुर्गों को पटवारी की पिटाई करने के लिए आदेश दे दिया और उसके बाद विधायक कार्यालय में पटवारी की पिटाई की गई। प्रवीण का दावा है कि विधायक द्वारा जान से मार देने की धमकी दी गई है।

ये खबर भी पढ़ें... नीरज चोपड़ा की मां ने अरशद नदीम पर ऐसा क्या कहा कि होने लगी तारीफ, पाकिस्तान में भी जश्न

एकजुट हुए पटवारी, कलेक्टर से शिकायत

पटवारी प्रवीण सिंह के साथ हुई मारपीट के बाद पटवारी संघ के बैनर तले पटवारी एकजुट हो गए। यह सभी पटवारी कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और उन्होंने मामले में विधायक की शिकायत कलेक्टर से की है। कलेक्टर द्वारा उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। कलेक्टर दीपक सक्सेना ने कहा कि किसी भी शासकीय कर्मचारी से यदि इस तरह की अभद्रता की जाती है तो उस पर जांच के बाद नियम अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

जबलपुर न्यूज पटवारी से मारपीट का मामला बीजेपी विधायक सुशील इंदु तिवारी विधायक कार्यालय में पटवारी की पिटाई